Wednesday, Sep 28, 2022
-->
These 5 big films of Mega Stars will be released on OTT ANJSNT

OTT पर रिलीज होगी मेगा स्टार्स की ये आगामी 5 बड़ी फिल्में

  • Updated on 9/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लॉकडाउन के दौरान, ओटीटी पर कंटेंट की खपत में इजाफा देखने मिला है जिसका एक श्रेय, सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही बड़ी फिल्मों को भी जाता है और अब, मेगास्टार की ये फिल्में अग्रणी ओटीटी प्लेटफार्म पर एक वैश्विक रिलीज के लिए तैयार हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए सुनिश्चित है और फिजिकल या वर्चुअल हाउस पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।लेकिन, हम यह तय करने में असमर्थ हैं कि हम इन पांच फिल्मों में से सबसे पहले क्या देखना चाहेंगे।

वी
यह थ्रिलर सुपरस्टार नानी की 25वीं फिल्म है और जो चीज इसे खास बनाती है, वह यह है कि अभिनेता पहली बार एक नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह एक्शन थ्रिलर अच्छाई और बुराई के बीच लड़ाई और पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस के साथ आपके रोंगटे खड़े करने के लिए तैयार है। फिल्म 5 सितंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

लक्ष्मी बम
अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत, फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित एक हॉरर-कॉमेडी है। यह एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी रूह में एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति का भूत है। अक्षय कुमार ने एक प्रमुख ओटीटी मंच पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है। इस फ़िल्म को जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा। यही नहीं, अभिनेता इस हॉरर कॉमेडी को अपना पैशन प्रोजेक्ट मानते हैं।

सोरारई पोटरु
इस शीर्षक का अर्थ 'बहादुर की प्रशंसा करना' है। यह फिल्म सूर्या व अपर्णा बालमुरली द्वारा अभिनीत है और एयर डेक्कन के संस्थापक जी आर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित हैं। यह फिल्म 30 अक्टूबर 2020 को तमिल और तेलुगु में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी।  

बिग बुल
बिग बुल में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म, स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में उनके वित्तीय संक्रमण को दर्शाया जाएग। गरीबी से अमीरी का सफर तय करने वाली यह कहानी देखने लायक होगी।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया
अजय देवगन इस फिल्म में भारतीय वायु सेना (IAF) के पायलट स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभाने जा रहे हैं। 1971 में भारत-पाक युद्ध पर स्थापित, जब विजय कार्णिक गुजरात में भुज एयरबेस के इन-चार्ज थे। साथ ही, इस फिल्म में उन 300 महिलाओं की साहसी कहानी भी सुनाई जाएगी जिन्होंने भारतीय वायु सेना की मदद की थी और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

यानी, सितारों से सजी यह सभी फ़िल्मे निश्चित रूप से आपकी वॉच लिस्ट में जगह बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं जो आपको पॉपकॉर्न और परिवार के साथ एक शानदार समय बिताने का मौका देगा। तो बताइए, आप कौनसी फ़िल्म सबसे पहले देखना चाहेंगे?

comments

.
.
.
.
.