Friday, Dec 03, 2021
-->
these-celebrities-attended-rajiv-kapoor-chautha-prayer-meet-jsrwnt

पुश्तैनी बंगले पर हुआ राजीव कपूर का चौथा, आलिया-अर्जुन जैसे सितारे भी आए नजर

  • Updated on 2/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 9 फरवरी को राज कपूर (raj kapoor) के छोटे बेटे और अभिनेता-निर्देशक रहे राजीव कपूर (rajiv kapoor) का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वहीं अब कपूर परिवार ने पुश्तैनी बंगले पर राजीव कपूर का चौथा रखा और पूजा करवाई। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य और दूसरे सितारे यहां पहुंचे।

नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर के साथ पहुंची तो वहीं करिश्मा कपूर बहन करीना और मां बबीता के साथ बंगले पर पहुंची।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कपूर खानदान के दामाद सैफ अली खान भी सफेद कुर्ता पायजा में दिखे। इस दुख की घड़ी में बोनी कपूर अपने बेटे अर्जुन कपूर के साथ पहुंचे। दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी यहां आईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि राजीव कपूर का अंतिम संस्कार मंगलवार शाम में परिवार, दोस्तों और प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में संपन्न हुआ। राजीव कपूर तीन भाइयों और दो बहनों- रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, ऋतु नंदा और रीमा जैन में सबसे छोटे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

रीमा जैन के बेटे आदर जैन भी अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ मौजूद थे। सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिनेता संजय कपूर, चंकी पांडे, सोनाली बेंद्रे, नील नितिन मुकेश भी यहां श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। लता मंगेशकर ने राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव कपूर का आज स्वर्गवास हुआ। सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’’ 

 सभी अभिनेत्रियों को पछाड़ Deepika ने अपने नाम किया ये खिताब

ऋषि कपूर के छोटे भाई Rajiv Kapoor का हुआ निधन
वहीं ऋषि कपूर के निधन को अभी एक साल भी नहीं हुआ था कि अब उनके खानदान के एक और चिराग का नाम हमेशा हमेशा के लिए मिट गया। बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर राजीव कपूर का निधन हो गया। ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव की उम्र 58 साल हो चुकि थी। बताया जा रहा है कि आज मंगलवार को उन्हें हर्ट अटैक आया जिसके बाद उनका निधन हो गया। वहीं दिल का दौड़ पड़ने के फौरन बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर (randhir kapoor) उन्हें अस्पताल लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही राजीव ने अपना दम तोड़ दिया था। बता दें कि राजीव कपूर बॉलीवुड के लीजेंड राज कपूर (raj kapoor) के सबसे छोटे बेटे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि राजीव ने फिल्मों में शुरुआत 1983 में ‘एक जान हैं हम’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान 1985 में आई ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से मिली। इसका निर्देशन उनके पिता राज कपूर ने किया था। राजीव कपूर ने ‘आसमान’, ‘लवर ब्वॉय’, ‘जबर्दस्त’ और ‘हम तो चले परदेस’ आदि फिल्मों में भी अभिनय किया। हीरो के तौर पर उनकी अंतिम फिल्म 1990 के दशक में आई ‘जिम्मेदार’ थी। इसके बाद उन्होंने निर्माण और निर्देशन की ओर रुख किया।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.