Wednesday, Sep 28, 2022
-->
these films and series is going to  release this month see full list anjsnt

इस महीने बजने वाला है इन फिल्मों और सीरीज का डंका, देखें पूरी List

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एक बार फिर से सब कुछ तितर- बितर कर दिया है। जिसके कारण पटरी पर लौट रही हिंदी सिनेमा की हालत एक बार फिर से खराब होती नजर आ रही है। ऐसे में कोरोना के कहर के बीच इस महीने कई बड़े प्रोजेक्ट सिनेमा और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले हैं। आइए जानते हैं कि इस महीने रिलीज होने जा रही फिल्मे और सिरीज में से किस- किस पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। 

अजीब दास्तान्स
इसी महीने 16 अप्रैल को ओटीटी प्लेफॉर्म  पर स्ट्रीम हो रही सीरीज अजीब दास्तान्स को लेकर फैंस में काफी उत्साह  है। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज में शेफाली शाह, नीरज कबी, कोंकणा सेन शर्मा , फातिमा सना शेख, जैसे कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। 

इन नन्ही बच्ची ने Rakhi Sawant को दिया 1.4 लाख का तोहफा, वीडियो वायरल

हेलो चार्ली
कॉमेडी और एक्शन से भरपूर इस  फिल्म को अमेजन पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में गोरिल्ला के किरदार में जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। उनके साथ ही कॉमेडी का तड़का लगा रहे राजपाल यादव, श्लोका पंडित और आदर जैन के पंच आपको हंसते हुए पेट पकड़ने पर मजबूर कर देगी। इतना तो हमने सिर्फ ट्रेलर को देखकर बताया है। 9 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म की कहानी चिराग रस्तोगी उर्फ चार्ली पर टिकी हुई है।


मैं हीरो बोल रहा है
AltBalaji पर स्ट्रीम होने जा रही सीरीज मै हीरो बोल रहा हूं का भी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। 20 अप्रैल को स्ट्रीम हो रही इस सीरीज के साथ टीवी एक्टर पार्थ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

The Intern के हिंदी रीमेक नजर आएंगे दीपिका और अमिताभ, सामने आया पोस्टर

द बिग बुल
शेयर बाजार पर आधारित एक और और सीरीज जल्द ही दर्शकों के सामने स्ट्रीम होने जा रही है। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन हर्षत मेहता का किरदार निभाने वाले हैं। 8 अप्रैल को  स्ट्रीम हो रही इस सीरीज का दर्शकों को काफी वक्त से इंतजार है।  इस सीरीज के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

थलाइवी
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेट फिल्म थलाइवी भी इसी महीने 23 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर कंगना ने साफ कर दिया है कि चाहे कोरोना कितना भी बढ़ जाए लेकिन इस फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना लीड रोल निभाने वाली है। 

पढ़ें बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.