Wednesday, Feb 01, 2023
-->
These four filmmakers gave a new definition to love with their work

इम्तियाज अली सहित इन फिल्ममेकर्स ने अपने काम से प्यार को दी एक नई परिभाषा

  • Updated on 1/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय सिनेमा को प्यार की अवधारणा के साथ खेलने में मजा आता है। इन वर्षों में, फ़िल्ममेकर्स रोमांस पर एक अलग रूप लेकर आए हैं। हमारी स्क्रीन नए जमाने के डिजिटल रोमांस से लेकर सूक्ष्म प्रेम त्रिकोणों तक भावुक प्रेम गाथाओं से जगमगाती है। 

लेकिन विषय जितना पारंपरिक है, हमारे इंडस्ट्री ने कुछ फिल्म निर्माताओं द्वारा सबसे सुंदर, अपरंपरागत और अपेक्षाकृत असाधारण प्रेम कहानियों में से कुछ को देखा है। इन मास्टर कहानीकारों ने दर्शकों को 'प्रेम' को एक नए लेंस के साथ प्रस्तुत करने वाले सिनेमाई रत्न दिए हैं। 

यहां चार निर्देशकों की सूची दी जा रही है जिन्होंने प्रेम कहानी को कुछ अलग अंदाज में दिखाया हैं। 

1)शूजित सरकार

शूजीत सरकार की विविध फिल्मोग्राफी है, फ़िल्म अक्टूबर में उनके प्यार के प्रतिनिधित्व का एक अलग प्रशंसक आधार है। दो व्यक्तियों के बीच धीमे और अनिश्चित रोमांस का विचार बेहद खूबसूरत था। 

2)इम्तियाज अली

वैसे इम्तियाज अली ने कई आधुनिक युग की क्लासिक प्रेम कहानियां दी हैं। जब वी मेट के साथ रोमांस की उनकी चुलबुली कहानी और रॉकस्टार के साथ जुनून की गहन गाथा सूची में शीर्ष पर है। 

3)विनील मैथ्यू

विनील मैथ्यू ने अपने दोनों प्रोजेक्ट्स के साथ प्यार की बारीकियों और गड़बड़ियों पर चर्चा की। जहां हसी तो फंसी मानवीय रिश्तों की कई परते थीं, वहीं हसीन दिलरुबा ने छोटे शहर के जुनून और बेवफाई में एक कठिन रास्ता अपनाया।

4) शकुन बत्रा

शकुन बत्रा गेहराइयां के साथ रिश्ते में बेवफाई के बारे में बात करने के अपने प्रयास के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने एक मैं और एक तू के साथ एक अपरंपरागत रास्ता भी अपनाया जब एक प्रेम कहानी दोस्ती के साथ समाप्त होती है।

comments

.
.
.
.
.