Tuesday, Oct 04, 2022
-->
these stars praise amazon prime video for suzhal - the vortex

धनुष, विद्या बालन से लेकर सामंथा प्रभु तक ने की अमेज़न प्राइम वीडियो की सुज़ल- द वोर्टेक्स की तारीफ

  • Updated on 6/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेज़न प्राइम की सबसे बहुप्रतीक्षित सुज़ल- द वोर्टेक्स आखिरकार रिलीज़ हो गई है और इसमें कोई दोराय नहीं है कि स्ट्रीमिंग सेवा की पहली लॉन्ग फॉर्म ओरिजिनल सीरीज़ ग्लोबल ऑडियंस के दिलों और दिमागों पर छा गई है। पुष्कर और गायत्री ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट क्रिएशन की सफलता के साथ खुद को मास्टरमाइंड साबित कर दिया है और नेटिज़न्स और फिल्म फ्रेटरनिटी सहित हर कोई इस सीरीज के लिए तारीफ कर रहा है। कई इंडियन सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर सुज़ल- द वोर्टेक्स की तारीफ की है।
  
इसमें लोकप्रिय एक्टर धनुष भी शामिल है जिन्होंने अपने सोशल मीडिय पर इसको प्रेज करते हुए लिखा, “एक अमेजिंग क्राइम थ्रिलर! #सुजल एक ऐसी सीरीज है जो आपको पूरे समय बांधे रखेगी!”

मशहूर भारतीय निर्देशक हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “सुजल के बारे में कुछ ऐसा है जो आपको इसके खत्म होने तक और अधिक जानने की उत्सुक्ता पैदा करता है। जटिल रूप से लिखे गए और वेल डिटेल्ड किरदार, एक दिलचस्प नरेटिव और एक रोमांचक थ्रिलर है #Suzhal।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, “हमेशा भरोसे लायक और ट्रस्टवर्दी  @pushkar.gayatri ने एक बार फिर से कर दिखाया है। दो नए निर्देशकों के साथ, सुज़ल एक असाधारण रूप से लिखित, शूट की गई,  शानदार सबसे ओरिजिनल सीरीज है। टोटल मास्टरपीस।"

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी सीरीज और श्रिया रेड्डी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "अपने नाम पर खरी उतरती 'द वोर्टेक्स', यह क्राइम थ्रिलर मुझे हर एपिसोड के साथ गहराई तक खींचती रही। @sriya_reddy रेजिना के रूप में सबसे निडर चीज है जिसे आप थोड़ी देर में देखने वाले हैं🔥 सुजल जरूर देखिए”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का कहना है, "हमेशा से पुष्कर.गायत्री के काम की फैन रही हूं। इस वीकेंड पर #सुजल देखने का बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर रोमांचक लग रहा था और मुझे यकीन है कि पूरी सीरीज और भी रोमांचक होगी। सुजल की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं :)”

विक्रांत मैसी ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा हैं, "पहले से ही मैं तीसरे एपिसोड पर हूं और देखना बंद नहीं कर सकता"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)


भारतीय लेखक चेतन भगत कहते हैं, "लव्ड सुज़ल: द वोर्टेक्स, एक थ्रिलर जो साज़िश, मिस्ट्रीज और सीक्रेट्स से भरी है, एक विलुअल ट्रीट है!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chetan Bhagat (@chetanbhagat)

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लिखती हैं "आज @primevideoin पर सुज़ल की शुरुआत की!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

निर्माता गुनीत मोंगा लिखते हैं, “सुजल भारत में अभी हो रही लुभावनी कहानी और फिल्म निर्माण के विकास का एक शक्तिशाली रिमाइंडर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध ने लिखा,  "सुजल, वॉट अ वॉच, मेरे भाई @samcsmusic टाइटल ट्रैक में आग लगी है!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guneet Monga (@guneetmonga)

यह इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर प्राइम वीडियो का पहला लॉन्ग फॉर्म तमिल ओरिजिनल है और इसने निश्चित रूप से ग्लोबल दर्शकों में तूफान पैदा कर दिया है। ये सीरीज हाल में 240 देशों और क्षेत्रों में 30 से अधिक भाषाओं में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.