Tuesday, Oct 04, 2022
-->
third-time-shraddha-kapoor-entered-in-club-of-100-crore-movie-stree

'स्त्री' के साथ श्रद्धा कपूर ने तीसरी बार 100 करोड़ के क्लब में किया प्रवेश

  • Updated on 9/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर अभिनीत स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसी के साथ अभिनेत्री सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। श्रद्धा कपूर स्त्री के साथ एक बार फिर 100 करोड़ क्लब का स्वाद चखने में कामयाब रही है और यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए हैं।

Pics: रियल लाइफ में गजब की Hot हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु

'एक विलेन' और 'एबीसीडी 2' के बाद, सेंचुरी पार करने वाली 'स्त्री' श्रद्धा की तीसरी फिल्म बन गईं है। श्रद्धा कपूर फिलहाल फिल्म की असाधारण सफलता और 'स्त्री' के रूप में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन को दर्शकों से मिल रहे प्यार से अभिभूत महसूस कर रही हैं।

श्रद्धा कपूर के शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शको का दिल जीत लिया है और स्त्री की रूप में श्रद्धा ने दर्शकों के जहन में एक छाप छोड़ दी है। पहली बार रोचक शैली में अपने हाथ आजमा रही, श्रद्धा कपूर एक अंडरडॉग फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीतने में सफ़ल रही हैं जिसकी गवाही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बयान कर रहा है। श्रद्धा कपूर अपने अद्वितीय किरदार और स्त्री के उपयुक्त चित्रण के लिए प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

इसके अलावा 'स्त्री' राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्याादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात हम आपको बता दें कि यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म साबित हुई है। कम बजट में बनने वाली इस फिल्म ने 2018 की 6 बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो चुकी है, जिसने जबरदस्त मुनाफा कमाया है।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म को बनाने में मात्र 40 द‍िन का समय लगा है। जहां फिल्म ने उम्मीद से दोगुना बीजनेस किया है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ‘स्त्री’ की सफलता को देखते हुए इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया है। इसके बारे में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा है कि ‘स्त्री की सीक्वल हम श्रद्धा कपूर की बैकस्टोरी को दर्शको के लिए लेकर आएंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.