Thursday, Dec 02, 2021
-->
this-is-how-salman-khan-celebrates-aahil-sharma-birthday

अपने भांजे के बर्थडे पर जोकर बने नजर आए सलमान खान, देखें वायरल वीडियो

  • Updated on 4/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान अपनी बेहन अर्पिता के बेटे आहिल का तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान सलमान काफी मस्ती के मुड में नजर आ रहे हैं। जी हां, सलमान डोनाल्ड डक जैसे कार्टून किरदारों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। 

बता दें कि सलमान ने अपने भांजे के लिए ये पार्टी पनवेल वाले फार्महाउस पर रखी थी जहां इस पार्टी में पूरी खान फैमिली मौजूद नजर आई।

वहीं इस पार्टी की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान ने पूरे फार्महाउस को सरकस बनवा दिया है जहां कई बच्चें खेलते-कूदते नजर आ रहे हैं।

वहीं केक की बात करें तो सलमान ने इसमें भी कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने भांजे के लिए एक स्पेशल केक बनवाया जिसमें स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे कई सुपर हीरो नजर आ रहे हैं क्योंकि आहिल को एवेंजर्स कार्टून बहुत पसंद है।

 हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ 'उरी' ने हासिल किया ये मुकाम

वहीं सलमान खान ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ उनके भाई अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान ने कहा है कि 'अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं जहां पर हम दोनों का जन्म हुआ है। हम 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में थे।' जिसके बाद अरबाज ने कहते हैं कि 'कल हम दबंग 3 फिल्म का पहला दिन शूट करने जा रहे हैं।' इसी के साथ सलमान ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- Back in our birthplace for #Dabangg3

यानि कि आज 1 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस बार भी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ही प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा करेंगे। वहीं इसी साल सलमान की और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं। खबर आई थी कि सलमान ने अपनी आगमी फिल्म ‘किक 2’ की रिलीज डेट को बदलने का मन बनाया है। कुछ दिन पहले ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

कंगना का ये funny video देखकर हंसते-हसंते हो जाएंगे पागल

वहीं अब सलमान खान इस साल क्रिसमस के मौके पर ‘दबंग 3’ को रिलीज करना चाह रहे हैं। क्योंकि उनका मानना है कि ये फिल्म काफी वक्त से अटकी पड़ी है और अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर भी आ जाएगी। इस वजह से सलमान ने ‘दबंग 3’ को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.