Monday, Nov 18, 2019
this is the reason why harshwardhan kapoor did breakup with his girlfriend

इस कारण अनिल कपूर ने कराया था हर्षवर्धन का ब्रेकअप, बेटे ने खुद किया खुलासा

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (harshvardhan kapoor) अकसर बॉलीवुड की चकाचोंद से दूर रहना पसंद करते हैं। वह बिलकुल ही सीधे साधे हैं। वहीं हाल ही में हर्षवर्धन ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उस वक्त उनके पिता अनिल उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे। 

हर्षवर्धन ने ये भी बताया था कि उस समय उन्होंने अपनी गलफ्रेंड सपना से ब्रेकअप भी कर लिया था। खबरों के मानें तो अनिल उस वक्त चाहते थे कि दोनों ही उस समय अपने काम पर फोकस करें और कुछ भी जिंदगी में सीरीयस करने से पहले सोच लें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

V taper #mondaymotivation @sonamkapoor @rheakapoor

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on Sep 2, 2019 at 1:12am PDT

वहीं कुछ समय पहले हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी बहनों के प्रति प्यार दिखाया था। बता दें  हर्षवर्धन ने अपनी पीठ पर अपनी बहनें रिया और सोनम कपूर के नाम का टैटू बनवाया था।  

'द जोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, महज 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

इस तस्वीर के कैप्शन में हर्षवर्धन ने अपनी बहनों को टैग भी किया था। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद करे रहे हैं। 

इस वजह से 30 साल पहले जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को असलियत में मारे थे 17 थप्पड़

ये हैं अनिल कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वज जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डी क्रूज (ileana d'cruz), अरशद वारसी (arshad warsi), पुलकित सम्राट (pulkit samrat), कृति खरबंदा (kriti kharbanda), उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) और सौरभ शुक्ला (saurabh shukla) जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं।

 

comments

.
.
.
.
.