Sunday, May 22, 2022
-->
this-is-the-why-shahrukh-and-akshay-never-worked-together-sosnnt

क्यों अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहते शाहरुख? खुद बताई वजह

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmii) डिजनी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं साल में 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्की ने लगभग इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें कभी शाहरुख खान (shahrukh khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नहीं देखा गया है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इसके पीछे की असली वजह क्या है।

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहते शाहरुख
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि आखिर उन्होंने अक्षय के साथ किसी भी फिल्म में काम क्यों नहीं किया....

Shah Rukh Khan reveals why he cannot work with Akshay Kumar: I go to sleep  when he wakes up - Movies News

शाहरुख ने कहा कि 'हम दोनों का रहन सहन काफी अलग है। अक्षय सुबह जल्दी उठना पसंद करते हैं और मैं देर रात तक जगता हूं। ऐसे में जब अक्षय का उठने का समय होता है तब तो मैं सोने जा रहा होता हूं।' शाहरुख ने आगे कहा कि 'अगर हमने कभी कोई फिल्म साथ में की तो हम सेट पर कभी मिल नहीं पाएंगें क्योंकि मैं रात में काम करना पसंद करता हूं लेकिन अक्षय इसके विपरीत हैं। हालांकि बाद में शाहरूख ने अक्षय के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।

फिल्म 'Laxmii' में अपने किरदार के लिए ऐसे तैयार होते थे अक्षय कुमार, सामने आया BTS Video

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं किंग खान के वर्कफ्रंट की बात कें तो फिल्म 'पठान' के अलावा एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटे, दोनों का किरदार निभाएंगे। 

वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी। 

अब आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख
इतना ही नहीं कि शाहरुख खान आर माधवन (R Madhavan) की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट' पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएगा।

खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.