Sunday, Nov 27, 2022
-->
three-big-banner-films-release-together-on-this-diwali

दिवाली पर होगा तीन बड़ी फिल्मों का क्लैश, पढ़ें कौन सी रहेगी सुपरहिट

  • Updated on 10/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस बार दिवाली पर एक साथ बड़े बजट की तीन फिल्में रिलीज हो रहीं हैं। एक तो मल्टीस्टारर 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) जो एक से बढ़कर एक बड़े सितारों से सजी है। दूसरी राजकुमार रॉव (rajkumar rao) की 'मेड इन चाइना' (made in china) और तीसरी तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) की 'सांड की आंख' (Saand ki aankh)।

आप इन तीनों फिल्मों को लेकर कनफ्यूज होंगे कि कौन सी फिल्म देखें। हम आपकी कनफ्यूजन को थोड़ा कम करने वाले हैं। ये तीनों ही फिल्में अलग- अलग जॉनर की हैं। आइए बताते हैं किस फिल्म में क्या खास होगा। 

Exclusive Interview 'हाउसफुल 4' : कॉमेडी, ड्रामा कन्फ्यूजन की फुल डोज

'हाउसफुल 4'

अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। इसकी बाकी तीनों फिल्मों को दर्शकों का जबरदस्त प्यार हासिल हुआ है। इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), चंकी पांडे (Chunky Pandey), सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla), जेमी लीवर (Jamie Lever) और जॉनी लीवर (Johnny Lever) नजर आने वाले हैं। इसके लेखक-निर्देशक फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने इस बार हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में साउथ की तमाम फिल्मों का स्पूफ बनाने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी 600 साल के अंतराल में फैली है और सारे मुख्य किरदार दो अलग-अलग कालखंडों में विचरण करते दिखेंगे। 

मेड इन चाइना

मल्टी टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव (rajkumar rao) और मौनी रॉय (mouni roy) की 'मेड इन चाइना' (made in china) भी एक कॉमेडी फिल्म है। इसमें बॉमन इरानी सेक्सोलॉजिस्ट (Sexologist) के किरदार में हैं। वहीं राजकुमार राव एक स्ट्रगलर व्यापारी के रोल में हैं जिसका नाम रघु होता है और उनकी पत्नी रुक्मणी का किरदार मौनी रॉय निभाती दिखेंगी। फिल्म में मौनी रॉय मुंबई से होती हैं और राजकुमार से शादी करने के बाद वो अहमदाबाद शिफ्ट हो जाती हैं। शादी के बाद मौनी अपने पति राजकुमार को व्यापार करने के लिए चीन भेज देती है। वहीं चीन जाने के बाद क्या होता है राजकुमार राव के साथ ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है।

सांड की आंख

तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) भी अपनी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki aankh) के साथ एक दम तैयार हैं। दोनों ही इस फिल्म में मशहूर शूटर का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में आप तापसी और भूमि का जवानी से लेकर बूढ़ापे तक का ट्रांसफोर्म देखेंगे। फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

comments

.
.
.
.
.