Saturday, Dec 03, 2022
-->
thugs-of-hindostan-first-poster-is-out-now

2 दिन बाद 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कहानी से उठेगा पर्दा, सामने आया पोस्टर

  • Updated on 9/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। जारी किए गए इस पोस्टर में चार किरदारों को फीचर किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना सेख नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। फिल्म को दिवाली के मौके पर यानि कि 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा जल्द कह सकती हैं शो को अलविदा

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक-एक करके सोशल मीडिया पर फिल्म के सभी किरदारों को रिवील किया है, जिससे फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है। अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ का लुक रिवील करने के बाद कल यानि कि 24 सितंबर को आमिर का भी लुक सामने आ गसा है। आमिर मे खुद भी अपने ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर करके लिखा है कि ''और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम। दादी कसम !!!'

एक बार फिर से दोहरा दें कि फिल्म में बिग बी 'खुदाबक्श' के किरदार में नजर आएंगे। वहीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख फिल्म में जाफिरा का किरदार निभा रही हैं। खलनायक का किरदार निभाने वाले जॉन क्लाइव (John Clive) का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। 

फिल्म में कैटरीना 'सुरैया जान' नाम की एक खूबसूरत ठग का रोल निभा रही हैं। जो अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को ठगती हैं।जो अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को ठगती हैं।

अनूप जलोटा के साथ राखी सावंत करना चाहती हैं ये 'कांड', कहा-'जसलीन को जाने दो फिर..'

आमिर की बात करें तो सभी किरदारों की तरह आमिर का भी मोशन पोस्‍टर जारी किया गया है, जिसमें आमिर अतरंगी कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं। इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका किरदार काफी मस्तमौला किस्म का होने वाला है। बता दें कि इस फिल्म के लिए आमिर ने अपने नाक और कान में छेद तक करवाई है। 

यशराज बैनर के तले में बन रही इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है। यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। क्योंकि इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा की दो महान हस्तियां आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.