Tuesday, Dec 06, 2022
-->
thugs-of-hindostan-makers-reveals-fatima-sana-shaikh-zafira-look

Big B के बाद 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' से इस एक्ट्रेस का लुक हुआ Reveal

  • Updated on 9/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फैंस का एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के मेकर्स एक-एक करके फिल्म के सभी किरदारों को रिवील कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बाद अब आमिर खान की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से फातिमा सना शेख के लुक को र‍िवील किया गया है। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख फिल्म में जाफिरा का किरदार निभा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The arrows have found their mark. #Zafira @yrf @tohthefilm | @_aamirkhan | @amitabhbachchan | @katrinakaif

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on Sep 18, 2018 at 10:48pm PDT

बिग बी की तरह फातिमा के लुक को भी 25 सेकेंड का एक मोशन पोस्‍टर जारी करके दिखाया गया है। जिसमें फातिमा ने अपने हाथों में तीर-कमान लिया हुआ है।

 गोविंदा ने डेविड धवन को लेकर किए कई खुलासे, जानकर हो जाएंगे हैरान

फातिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मोशन पोस्‍टर को शेयर किया है जिसके बाद से ही यूजर्स उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। जी हैं, सोशल मीडिया पर फातिमा का ये फाइट लुक काफी वायरल हो रहा है। वहीं फिल्म में ब‍िग बी 'खुदाबक्श' के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसे देखना काफी दिसचस्प होगा।

 

हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। इसकी जानकारी खुद आमिर खान ने अपने टि्वटर हैंडल पर फिल्म का लोगो शेयर करते हुए दी थी। उन्होंने बताया कि फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यानि की फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है। 

अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढ ली उनके लिए दुल्हनिया

यश राज फिल्म्स की यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है जिसमें एक्शन की भरमार होगी और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय फिल्म के लिए दो विशाल जहाज का निर्माण किया गया है। यश राज फिल्म्स की मेगा एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए 2 लाख किलोग्राम वजन वाले दो बड़े जहाजों का निर्माण किया गया है जिसे 1000 से अधिक लोगों की मदद से बनाया गया है।

इस फिल्म की सबसे खास बात बता दें कि फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा की दो महान हस्तियां आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.