Wednesday, Feb 01, 2023
-->
Tiger Shroff Baaghi 3 among top 5 movies of satellite premiere rkdsnt

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 सॅटेलाइट प्रीमियर के टॉप 5 फिल्मों में शामिल!

  • Updated on 5/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म इम्प्रेशन्स के हालिया अध्ययन में टाइगर श्रॉफ की बागी 3 महामारी के दौरान अपने सॅटेलाईट प्रीमियर वाली टॉप 5  फिल्मों में शामिल है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके प्रशंसकों द्वारा इस एक्शन स्टार की फिल्म को इतनी अधिक संख्या में इम्प्रेशन्स मिले है, जो वे इसे महामारी के कारण सिनेमाघरों में नहीं देख सकते थे।

रंगराजन बोले- मोदी सरकार को सभी के कोविड-19 टीकाकरण की जिम्मेदारी लेनी चाहिए

टाइगर को अपनी शानदार क्षमताओं के कारण एक बड़ा और वफादार प्रशंसक वर्ग हासिल है, जब बात नृत्य, अभिनय, स्टंट और एक्शन की आती है, तो वह वास्तव में एक पावर पैक कलाकार है। टाइगर श्रॉफ सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार हैं, जो फ्रेंचाइजी के किंग हैं क्योंकि उन्होंने कई फ्रेंचाइजी अपने नाम रखी हैं और हमेशा हिट दिया हैं। 

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर गलत निकली

बागी 3 इसी का प्रमाण है, जिसे महामारी के दौरान भी 1.29 करोड़ इंप्रेशन मिले, जो एक स्टार के रूप में अभिनेता की योग्यता दर्शाता है। टाइगर, टॉप 5 में प्रदर्शित होने वाली 2 फिल्मों के एकमात्र स्टार है क्योंकि उनकी वॉर भी इस सूची का हिस्सा है; इसका अध्ययन ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने किया है। वह अपने किट्टी में कई फ्रेंचाइजी रखते हैं, वह जल्द ही गणपत, बागी 4 और हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे।


 

comments

.
.
.
.
.