Friday, Dec 09, 2022
-->
tiger-shroff-completes-7-years-in-bollywood-sosnnt

बॉलीवुड में Tiger Shroff ने पूरे किए 7 साल, पहली ही फिल्म में खुद किया था ये काम

  • Updated on 5/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' (HEROPANTI) से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सैनन (kriti sanon) को कास्ट किया गया था। वहीं देखते ही देखते आज टाइगर को इंडस्ट्री में 7 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन ये बात काफी कम लोगों को पता है कि अपनी पहली ही फिल्म में टाइगर ने अपने स्टंट खुद से किए थे। 

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 सॅटेलाइट प्रीमियर के टॉप 5 फिल्मों में शामिल!

बॉलीवुड में Tiger Shroff ने पूरे किए 25 साल
जी हां, फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी टाइगर ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने 'हीरोपंती' के लिए 3 साल तक ट्रेनिंग ली थी और फिल्म में किसी बॉडी डबल के बिना ही खुद अपने सारे खतरनाक स्टंट्स किए थे। वहीं दर्शकों ने भी हीरोपंती में उनके काम को खूब सराहा। बाघी, 'वॉर', जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले टाइगर आज की तरीख में इंडस्ट्री के मजबूत एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। 

वहीं टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कई फ्रैंचाइजी फिल्मों के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है। वह फिलहाल हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह इन आगामी परियोजनाओं में अपने एक्शन के साथ एक बार फिर से हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.