Friday, Mar 31, 2023
-->
tiger shroff completes the first schedule of heropanti 2 sosnnt

टाइगर श्रॉफ ने पूरी की Heropanti 2 की शूटिंग, वायरल हुईं ये तस्वीरें

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टाइगर श्रॉफ के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है। एक सूत्र ने साझा किया, "सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरुआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।" 

अब Rambo में नजर आएंगे प्रभास, फिल्म से बाहर हुए टॉइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने पूरी की 'हीरोपंती 2' की शूटिंग
'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, "डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफ़ेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है।"

'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज़ हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें टाइगर के साथ कृति सनोन नज़र आई थीं, जबकि 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.