Tuesday, Sep 25, 2018

VIDEO: टाइगर श्राफ देहरादून में कर रहें हैं SOTY-2 की शूटिंग, बाउंसरों का शिकार बने पत्रकार

  • Updated on 4/16/2018

देहरादून/ब्यूरो। फारेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट के मुख्य भवन में चल रही स्टूडेंट्स आफ द इयर-2 की शूटिंग के लिए टाइगर श्राफ, अनन्या पांडेय, गुलपनाग, तारा सहित स्टार कास्ट और शूटिंग टीम इन दिनों बहुत व्यस्त है। स्टूडेंट आफ द इयर-1 की सफलता और टाइगर श्राफ के बढ़ते ग्राफ के कारण शूटिंग देखने के लिए जहां स्थानीय लोग एकत्र  हो जा रहे हैं, वहीं मीडिया भी किसी तरह शूटिंग की कोई फोटो कैप्चर कर लेना चाहता है। 

उधर, करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की कोई भी फोटो लीक न हो, इसके लिए फिल्म निर्माताओं ने बाक्सर नियुक्त कर रखे हैं। बाक्सर तो बाक्सर ठहरे। वह अपने मालिक के अलावा किसी को क्यों पहचानें। उनकी पहली शिकार बनीं एफआरआई की निदेशक डॉ. सविता। 

डॉ. सविता ने ही इस फिल्म की शूटिंग एफआरआई परिसर में करने की अनुमति दी है। वह जब शूटिंग के दौरान वहां पहुंची, तो बाउंसरों ने उन्हें रोक लिया और वापस जाने को कहा। परिचय देने पर भी बाउंसर नहीं माने और उनसे भिड़ गए। नाराज डॉ. सविता ने एफआरआई के गार्डों से कहा कि शूटिंग करने वालों को यहां से भगाया जाए। अब शूटिंग नहीं होगी। 

चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं, उत्तराखंड के ATM कैशविहीन, जेब में डालकर चलिए नोट

जैसे ही टाइगर श्राफ को यह पता चला, मौके की नजाकत को भांपते हुए वह डॉ. सविता के पास पहुंचे और व्यक्तिगत रूप से सबकी ओर से माफी मांगी। साथ ही बाउंसरों को हिदायत दी कि आदमी को पहचानो।

सोमवार को बाउंसरों के शिकार बने मीडिया से जुड़े फोटोग्राफर और रिपोर्टर
सोमवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान जब कुछ रिपोर्टर और फोटोग्राफर कैमरे और मोबाइल से शूटिंग की फोटो खींचने लगे, तो निदेशक पुनीत मलहोत्रा के आदेश पर बाउंसरों ने सबके मोबाइल और कैमरे लेकर फोटो डिलीट कर दिए। 

Navodayatimes

जो लोग शौकवश वहां शूटिंग देखने आ गए थे, उनके मोबाइल से भी खींचे गए सभी फोटो डिलीट कर दिए गए। वास्तव में टाइगर श्राफ और उनकी टीम यह नहीं चाहती है कि फिल्म का कोई भी फोटो या सीन प्रमोशनल एक्टीविटी के पहले मार्केट में जा पाए। ताकि उनकी व्यावसायिक गोपनीयता और लोगों में उत्सुकता बनी रहे। 

इस बात को लेकर सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर 25 साल बाद श्रीदेवी से मांगी माफी

दोपहर तक बाइक स्टंट मौसम खराब होने कारण नहीं हो सका था। एफआरआई के कैफेटेरिया में रेस्टोरेंट के स्टंट की शूटिंग जरूर हुई। एफआरआई के कर्मचारियों ने भी दूर से रहकर शूटिंग और स्टंट का पूरा लुत्फ उठाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.