Tuesday, Aug 16, 2022
-->
Tiger Shroff Heropanti 2 included in the list of KGF and RRR in the opening case

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 ओपनिंग के मामले में हुई KGF और RRR की लिस्ट में शामिल

  • Updated on 4/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे युवा ही नहीं बल्कि सबसे सफल एक्शन स्टार, टाइगर श्रॉफ आपको साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 के साथ एक एड्रेनालाईन से भरी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। ऐसे ने फिल्म के लिए की जाने वाली एडवांस बुकिंग चार्ट के मुताबिक, अब तक 3 करोड़ के करीब की फ़िल्म की टिकट्स बेची जा चुकी है। इस तरह से इसके व्यापार का पूरा श्रेय हीरोपंती 2 के लार्जर देन लाइफ सीन्स, कभी न देखे गए एक्शन, कुछ बेहतरीन गाने और डांस, एक दिलचस्प कहानी और कंटेंट सामूहिक अपील को जाता है।

ऐसे में बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ अब इस सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहते हैं और हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क सेट करना चाहते हैं। इस तरह से फिल्म के लेटेस्ट ट्रेलर ने दर्शकों के बीच यह बात साबित कर दी है कि निर्देशक और अभिनेता अपने वादे को निभा रहे हैं!

हीरोपंती 2 अपने हाल ही में रिलीज हुए नए ट्रेलर और गाने की वजह से दर्शकों के बीच में खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही कमाल के एक्शन सीन्स की वजह से आकर्षण का केंद्र भी बना हुआ है। ऐसे में ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म के लिए जबरदस्त ओपनिंग वीकेंड होने वाला है।

दिलचस्प बात यह है कि जैसे-जैसे इंडस्ट्री महामारी की स्थिति से बाहर निकल रही है, वैसे में सिर्फ पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी बड़ी कैनवास फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, और हीरोपंती 2 में भी उन्हीं से मेल खाने वाले उनसे मेल खाने वाले दृश्य हैं।

हीरोपंती 2 का नया ट्रेलर दर्शको के बीच मे बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसे लेकर दर्शक अपने उत्साह में फ़िल्म के एक मसाला एंटरटेनर होने की भी बाते कह रहे हैं, जो सिर्फ आला बाजार को ही नहीं बल्कि पैन इंडिया लेवल के दर्शकों द्वारा पसंद और उन्हें अपील करता है। टाइगर श्रॉफ की बच्चों और युवाओं में भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें एक आइकन के रूप में पेश करते हैं।

 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 को लेकर बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई का देखने की उम्मीद की जा सकती है, जो कि हाल के दिनों में हिंदी सिनेमा में नहीं देखने मिला है। ऐसे में यह फ़िल्म इस ईद के खास मौके पर 29 अप्रैल 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.