Thursday, Jan 27, 2022
-->
tiger shroff longest entry in war film

WAR: डायरेक्ट ने खोले राज, बताया फिल्म में टाइगर का एंट्री सीन होगा सबसे लम्बा

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे रितिक रोशन (hrithik roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म वॉर (war) का ट्रेलर रिलिज हुआ तभी से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं ट्रेलर में बॉलीवुड के दो बेहतरीन डांसर रितिक और टाइगर एक साथ एक फिल्म में खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो वाकई में बेहद रोमांचक नजर आ रहा है।

 WAR: फिल्म के दमदार डायलॉग्स को लेकर बन रहे हैं ये मजेदार मीम्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I think i’ll just swim home today... 🐠🐠

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Aug 3, 2019 at 1:15am PDT

डायरेक्टर ने खोले राज 
वहीं हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एंट्री सीन बॉलीवुड में अब तक का सबसे लम्बा होगा। जी हां, उन्होंने बताया कि 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने बिना किसी कट के शूट किया है। इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर Sea Young Oh ने टाइगर के लिए डिजाइन किया है। वह Age of Ultron और Snowpiercer जैसी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday scott! This ones for you, or rather inspired from you! @thescottadkins #notascleanasboyka #someday

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Jun 17, 2019 at 4:37am PDT

टाइगक की डायरेक्टर ने की जामकर तारीफ
वहीं डायरेक्टर ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि 'पूरे बॉलीवुड में टाइगर जैसे एक्शन कोई नहीं कर सकता। जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उनका गुस्सा देखने लायक होगा। इस सीन को एक बार में ही करने के लिए टाइगर ने खूब प्रैक्टिस की थी। वजिस वजह से शूट के दिन उन्होंने परफेक्शन के साथ इस सीन को आसानी से कर लिया था।' 

WAR TRAILER: चेला बना गुरु का जानी दु्श्मन, रितिक-टॉइगर के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

ये है फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी एक गुरु-चेले की है जिसमें रितीक टाइगर के गुरु बने नजर आ रहे हैं। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि फिल्म में असली जंग इस गुरु-चेले के बीच ही हो रही है। जी हां, दोनों के बीच में जबरदस्त वॉर देखने को मिल रहा है। ऐसे में रितिक रोशन को जान से मारने का जिम्मा टाइगर श्रॉफ को दिया गया। कहानी में क्या ट्वविस्ट आएगा इसके लिए इंतजार कर पाना फैंस के लिए मुश्किल होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.