Saturday, Jan 22, 2022
-->
Tiger Shroff Showers Love on Childhood Friend Rinzing Denzongpa film sosnnt

टाइगर ने अपने बचपन के दोस्त की डेब्यू फिल्म के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज किया साझा

  • Updated on 11/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म "स्कवॉड" एक छोटी लड़की के साथ राष्ट्रों के विशेष बलों के बीच लड़ाई के बारे में है जो भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। यह फिल्म रिनजिंग डेन्जोंगपा और मालविका राज की पहली फिल्म है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में एक वर्चुअल इवेंट के जरिए फिल्म का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज़ किया है। इस इवेंट में निर्देशक नीलेश सहाय, मालविका राज, रिनजिंग डेन्जोंगपा और पूजा बत्रा मौजूद थीं। निर्माताओं ने आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और हमारे अपने एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के एक उत्साहजनक वीडियो के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

हम सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ बेहतरीन एक्शन से भरपूर फिल्में पेश करते आये हैं और इस बार एक्शन स्टार ने एक नए एक्शन हीरो से परिचित करवाया है, जो उनका करीबी दोस्त रिनजिंग डेन्जोंगपा है। टाइगर और रिनजिंग बचपन से ही करीबी दोस्त रहे हैं। जब टाइगर ने रिनजिंग के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की तो वह बहुत खुश थे। वह बहुत खुश थे कि दुनिया को अब उनके प्यारे दोस्त को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखने का मौका मिलेगा। टाइगर की आवाज़ में उत्साह और गर्व की भावना साफ़ देखी जा सकती है, जबकि उन्होंने अपने सबसे अच्छे साथी को उनकी पहली फिल्म स्कवॉड के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक मनमोहक मैसेज शेयर किया है। 

कहना गलत नहीं होगा कि यह वास्तव में एक दिल छू लेने वाला जेस्चर है! साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 12 नवंबर से "स्क्वॉड" विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.