Sunday, Apr 18, 2021
-->
tiger shroff unknown facts sosnnt

B'DAY SPL: एक वक्त था जब जमीन पर सोते थे Tiger Shroff, कहा- सबसे बुरी फीलिंग थी...

  • Updated on 3/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्मों में अपने खतरनाक स्टंट्स और लाजबाव डांस से सभी को दीवाना बनाने वाले टाइगर ने काफी कम समय में एपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी टाइगर ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

टाइगर ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं बाघी, 'वॉर', जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले टाइगर आज की तरीख में इंडस्ट्री के मजबूत एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। 

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिकिनी में फोटोज

 एक वक्त था जब जमीन पर सोते थे Tiger Shroff
तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर बताते हैं एक्टर से जुड़े कुछ राज जिसके बारे में उनके फैंस को भी पता नहीं होगा। दरअसल, मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे होने के बावजूद भी अपनी लाइफ में स्ट्रग्ल देखा है। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया कि उनके जीवन में एक दौड़ आया था जब उन्हें जमीन पर सोना पड़ता था।

टाइगर ने कहा कि ये बात है साल 2003 की जब मैं 11 साल का था। उस वक्त मेरी मां ने एक फिल्म एक फिल्म प्रोड्यूस कियाथा जिसका नाम बूम था। इस फिल्म के जरिए कैटरीना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी और हमारे सारे पैसे भी डूब गए थे।  हालात ऐसी हो गई थी कि मेरे पैरेंट्स को अपना बांद्रा वाले घर बेचना पड़ गया थी और हम सभी खार शिफ्ट हो गए थे।

 'टीटीएसएफ क्लाउड वन' के साथ Tiger Shroff ने की साझेदारी, करेंगे ये खास काम

टाइगर ने आगे बताया कि मैं उस वक्त 11 साल का था लेकिन मुझे सब समझ आ रहा था कि क्या हो रहा है। धीरे धारे घर के सारे फर्नीचर को बेचा जा रहा था। एक दिन ऐसा आया कि घरवालों को पलंग तक बेचना पड़ गया था और मैं हम सभी जमीन पर सोते थे। मेरे जीवन का ये काफी बुरा दौड़ था। मैं 11 साल की उम्र में ही काम करना चाहता था मगर मुझे पता थ कि मैं इस वक्त कुछ भी नहीं कर सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.