Wednesday, Oct 16, 2019
tiger shroff with his sister inauguration bareilly gym

टाइगर श्रॉफ बहन संग बरेली में करेंगे अपने दूसरे जिम का उद्घाटन

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2019 निश्चित रूप से अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (krishna Shroff) के लिए बेहद खास वर्ष रहा है। अपनी हालिया रिलीज वॉर की बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व सफलता और इस साल की शुरुआत में पहली एमएमए फाइट नाइट की सफलता के बाद, टाइगर अब अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिल कर एमएमए मैट्रिक्स जिम की स्थापना की प्रक्रिया में लगे हुए  है।

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति अपने प्यार की तरफ़ एक कदम आगे बढ़ाते हुए, अभिनेता अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई में पहले जिम की सफलता के बाद देश के बरेली में अपना दूसरी शाखा खोलने जा रहे है|

Title

इस महीने की 13 तारिख को बरेली मे अपने  जिम का उद्घाटन करेंगे | टाइगर ऑफ़ कृष्णा अपने जिम की शाखा देश भर मैं खोलना चाहते है |    
   

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने पिछले साल दिसंबर 2018 में मुंबई शहर में अपने पहले एमएमए जिम की शुरुआत की थी जिसे मुंबई की जनता द्वारा ख़ासा पसंद किया जा रहा है। और अब इस साल बरेली शहर में अपना दूसरा जिम शुरू करने के लिए तैयार है जो बरेली वासियों के एक अच्छा मौका है क्योंकि एमएमए मैट्रिक्स के जरिये उन्हें उच्च तकनीक मशीन और एमएमए जैसी सेल्फ़-डिफेंस एक्टिविटी सीखने का अवसर मिलेगा।

 

 

 

वही, कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फ़िटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है  

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.