Tuesday, Mar 31, 2020
tik?tok runs waitasectoreflect campaign to spread awareness

जागरुकता फैलाने के लिए टिक टॉक ने चलाया #WaitASecToReflect अभियान

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शॉर्ट वीडियो ऐप (short video aap), टिकटॉक (tiktok) ने लोगों को विशाल ऑनलाईन समुदाय के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझाने के लिए एक अभियान #WaitASecToReflect लॉन्च किया है। अभियान #WaitASecToReflect यूजर्स को अपना ऑनलाईन व्यवहार प्रतिबिंबित करने से पहले एक पल के लिए रुकने की प्रेरणा देने के लिए विकसित किया गया है।

वीडियो ऐप में छाने के बाद खुद का स्मार्टफोन भी लाने वाली है TikTok

 गांधी की के तीन बुद्धिमान बंदरों ने सोशल मीडिया की दुनिया में तीन डोंट्स (ये न करें) के रूप में वापसी कर ली है। सांस्कृतिक संबद्धता वाले वाक्य - ‘‘बुरा न पोस्ट करो, बुरा न शेयर करो, बुरा न कमेंट करो’’ के संदर्भात्मक अनुकूलन के साथ हैशटैग के तहत यह इन ऐप चैलेंज 326.1 मिलियन से ज्यादा व्यू प्राप्त कर चुका है।

महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करने वाली ACP का मिला Tik Tok वीडियो, दी ये सफाई

 हमें टिकटॉक यूजर्स से दुनिया में इस संदेश के प्रसार के रचनात्मक तरीके देखने को मिले। देखिए कुछ सबसे रचनात्मक और कूल वीडियो। नीचे कुछ सर्वश्रेष्ठ वीडियो की सूची दी जा रही है, जो हमें अभी तक देखने को मिले :

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.