Monday, Nov 28, 2022
-->
tiktok video of riteish deshmukh on hindu muslim riots

Delhi Riots के बाद वायरल हुआ रितेश देशमुख का हिंदू- मुस्लिम भाई- भाई का VIDEO

  • Updated on 3/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस समय देश की राजधानी दिल्ली (delhi) का माहौल बेहद खराब चल रहा है। एक तरफ कोरोना वायरस (CORONAVIRUS) के बढ़ते मामले तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में हो रहे हिंसा से लोग बेहद परेशान है। पिछले महीने दिल्ली में हुए दंगे को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रयाएं देते हुए दिखाई दिए। ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शहर में शांति बनाए रखने की अपील भी की। 

B'day Special: सोलो नहीं मल्टी स्टारर फिल्मों में हुक्म का इक्का हैं रितेश देशमुख

रितेश देशमुख का देखें ये tiktok video
वहीं अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (ritesh deshmukh) ने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक टिकटॉक वीडियो (tiktok video) शेयर किया है जिसमें एक गाना प्ले हो रहा है जहां हिंदू मुस्लिम भाई- भाई की बात कही जा रही है। 

फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं तभी सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है। वहीं राजनीतिक परिवार से आने के बावजूद रितेश ने अपने दम पर बॉलीवुड में कदम रखा और वो मुकाम हासिल किया जिसे पाने के लिए कई सितारें अभी भी सपने देख रहे हैं।

एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली 'कॉमेडी फिल्म' बनी "हाउसफुल 4"

ऐसी की थी रितेश ने अपने करियर की शुरुआत
बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक आर्किटेक्ट (वास्तुकार) के रूप में की थी। रितेश ने मुंबई के कमला रहेजा कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर से आर्किटेक्ट की पढ़ाई की और उसके बाद एक विदेशी आर्किटेक्ट फर्म के साथ जुड़कर एक साल तक प्रैक्टिस की। फिल्मों में अभिनय और फिल्म कंपनी के साथ ही रितेश एक आर्किटेक्चरल एंड इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म 'इवोल्यूशन्स' भी चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.