Thursday, Aug 18, 2022
-->
tmkoc team mandar chandwadkar corona report positive anjsnt

TMKOC की टीम को लगी कोरोना की नजर! सुंदरलाल के बाद भिड़े की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

  • Updated on 3/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2008 से हर किसी को हंसा रही तारकमेहता का उल्टा चश्मा की टीम  इस वक्त मुश्किलों में नजर आ रीह है। हाल ही में शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकानी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और वो इस वक्त एक अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं।

सुंदर लाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब खबर है कि शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुंदर के बाद भिड़े के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से अब पूरी टीम में तहलका मच गया है। आपको बता दें कि जब भिड़े को पता चला कि वो कोरोना की गिरफ्त में हैं तो उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है.

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए भिड़ें ने बताया कि -मुझे जुखाम तो नहीं है, लेकिन कल पूजा करते हुए मुझे कपूर की महक नहीं आई। मुझे पता चल गया था कि मुझे किसी भी चीज की महक नहीं आ रही है, ऐसे में मुझे अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। टेस्ट कराने के बाद मैंने तुरंत तारक मेहता की पूरी टीम को फोन करके बताया। तब तक मैं शूट का हिस्सा नहीं रहूंगा जब तक मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता।उन्होंने आगे कहा कि रिपोर्ट आने के बाद वो हर वो सावधानी बरत रहे हैं जो बरतनी चाहिए।

आपको बता दें कि  कोरोना वायरस एक बार फिर से देश में अपना कहर बरपा रहा है। जिसके कारण महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में कोरोना ने ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि रूकने का नाम नहीं ले रही है।बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में 25 हजार से अधिक केस सामने आए हैं जिसने ठाकरे सरकार की चिंता बढ़ा रही है। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने मॉल में जाने वालों के लिए नए नियम निकाल दिए हैं।

मॉल में एंट्री से पहले होगा टेस्ट
अब मुंबई में जो भी मॉल में प्रवेश करेगा उसका उससे पहले बीएमसी की तरफ से उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। कोरोना टेस्ट के बाद ही नागरिकों को मॉल में प्रवेश दिया जाएगा। जिस तरह देश के विभिन्न राज्यों में जिस प्रकार से कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामलों में एक बार फिर से बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है, इससे कोरोना की दूसरी लहर के तेजी से फैलने के संकेत मिल रहे हैं। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोनो संक्रमण के 25,883 नए मामले सामने आए। ये महामारी की शुरुआत के बाद से महाराष्ट्र का एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है। यहां इससे पहले सबसे अधिक मामले पिछले साल 11 सितंबर को सामने आए थे। उस दिन 24,886 कोरोना के मामले देखने को मिले थे। 

पढ़ें बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.