Friday, Jan 28, 2022
-->
to avoid clash with gulabo sitabo movie chehre release date changed

अपनी ही फिल्म के टकराव की वजह से बदली अमिताभ के 'चेहरे' की रिलीज डेट

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और इमरान हाशमी (emraan hashmi) अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' (chehre) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें की खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

इस दिन होगी फिल्म 'चेहरे' रिलीज 
फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। वहीं आपको ये भी जानकारी दे दें फिल्म पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी। 

इस कारण से फिल्म की रिलीज डेट में हुए बदलाव
बता दें रिलीज डेट में बदलाव इसलिए किया गया है क्योंकि 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) के निर्माताओं ने अनुरोध किया है जिससे फिल्म की रिलीज डेट में कोई टकराव न हो। 

ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। फिल्म की शूटिंग 13 मई यानि की आज से शुरू होगी।

76 साल की उम्र में भी सभी को टक्कर दे रहे बिग बी, इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

ये हैं बिग बी की अपकमिंग फिल्में 
वहीं बिग बी ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं। वहीं इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

तो वहीं बिग बी बहुत जल्द आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आएंगे अमिताभ नजर 
इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) में भी नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) और मौनी रॉय (mouni roy) अहम किरदार में नजर आएंगे। 

साल 2002 में आई फिल्म आंखें में बिग बी ने शानदार एक्टिंग की थी। वहीं अब खबरें हैं कि बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक एलान तो नहीं हुआ है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.