Thursday, Oct 28, 2021
-->
trailer rajkummar rao after giving a heart to a ghost in roohi see video anjsnt

Roohi trailer: स्त्री के बाद रूही में भी एक भूतनी को दिल दे बैठे राजकुमार राव, देखें Video

  • Updated on 2/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्त्री के बाद अब एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) दर्शकों को डराने को तैयार है। वरुण शर्मा, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म  रूही का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है।आपको बता दें कि इस फिल्म  में जान्हवी कपूर (janhvi kapoor)  चुडै़ल का किरदार निभा रही है लेकिन फिल्म में नजर आ रहे वरुण शर्मा के डायलॉग आपको पूरी फिल्म में हंसने पर मजबूर कर देंगे।

रूही है हॉरर कॉमेडी फिल्म
  एक तरफ जहां पर हॉरर फिल्म होने के कारण आप डर रहे होंगे तो वहीं दूसरी तरफ वरुण शर्मा उस डर को दूर करने में मदद कर रहे होंगे। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि राजकुमार की ये फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है।दरअसल इस फिल्म को 2018 में रिलीज हुई फिल्म  स्त्री के मेकर्स ही बना रहे हैं।


दोनों में फिल्म में ये अंतर हैं कि उस फिल्म में राजकुमार राव चुडैल को खोज रहे थे लेकिन इस बार राजकुमार राव जानते हैं कि किस लड़की में चुड़ैल का साया है। अब देखना ये होगा कि क्या राजकुमार राव उस चुड़ैल के साए को बाहर निकाल पाते हैं या नहीं। 



ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं 'गुंजन सक्सेना' की सफलता के बाद अब वह मलयालम फिल्म के रीमेक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि जाह्नवी बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (helen) के हिंदी रीमेक में काम करती हुई  नजर आ सकती हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.