Monday, May 16, 2022
-->
transformations-made-for-the-character-that-surprised-the-audience-in-2021

Year Ender 2021: किरदार के लिए किए गए ट्रांसफॉर्मेशन जिन्होनें दर्शकों को किया हैरान 

  • Updated on 12/30/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  एक एक्टर की असल पहचान उसके द्वारा बड़ी आसानी से अपने किरदार में ढल जाने से होती है। अपने किरदार को असलियत का आईना दिखाने के लिए एक्टर्स काफी मेहनत करते हैं, और इस तरह से अपनी भूमिका में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत के साथ हैरान करने वाले ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरते हैं।

अपने शरीर में बदलाव करने से लेकर किरदारों की बारीकियों को अपनाने तक, उनमे आया हुआ ट्रांसफॉर्मेशन उनके फाइनल परफॉरमेंस में दिखाई देता है, जो हमें कई बार इम्प्रेस करता है तो कई बार निराश, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि आश्चर्यचकित जरूर करता है।

कंगना रनौत (थलाइवी):

थलाइवी के साथ कंगना रनौत ने एक और दमदार परफॉरमेंस दी है, एक्ट्रेस ने फिल्म में एक्ट्रेस से नामी पॉलिटिशियन बनीं जयललिता की भूमिका निभाई है। किंवदंती के जीवन के 30 साल से ज्यादा के सफर को कंगना ने अपनी फिल्म में दिखाया है, ऐसे में उनके जीवन के अलग-अलग पहलुंओं को दिखाने के लिए हर सीन के साथ उनके लुक में बदलाव की जरुरत थी। किरदार के लिए वजन बढ़ाने से लेकर इसे फिर से कम करने तक, कंगना ने एक अवॉर्ड विनिंग परफॉरमेंस देते हुए, किरदार के लिए अपने समर्पण और कमिटमेंट को पेश किया है। 

कृति सेनन (मिमि):

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने मिमि में सरोगेट मां की भूमिका निभाई है, ऐसे में एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका में ढलने के लिए एक्ट्रेस ने अपना वजन बढ़ाया था। वजन बढ़ाने और कम करने की अपनी यात्रा से सभी को हैरान करते हुए, ऐसे में कृति ने अपनी इम्प्रेस करने वाली एक्टिंग के साथ साल की शानदार परफॉरमेंस में से एक दी हैI

आयुष शर्मा (अंतिम: द फाइनल ट्रुथ):

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

इस साल का सबसे ज्यादा हैरान ही नहीं बल्कि साथ में इम्प्रेस करने वाला ट्रांसफॉर्मेशन अगर किसी का देखा गया है, तो वो है आयुष शर्मा का जिन्होनें अपनी हालिया रिलीज़ के फर्स्ट लुक के साथ ही सभी को अपना दीवाना बना लिया था। लवयात्री में एक दुबले-पतले लड़के की भूमिका निभाने के बाद, आयुष ने अंतिम के लिए अपने ग्रीक गॉड लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। अंतिम में आयुष ने किरदार के मुताबिक खुद को बदलते हुए ताकतवर, खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर का अवतार अपनाया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

आयुष्मान खुराना (चंडीगढ़ करे आशिकी):

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए फिल्म लवर्स के बीच पॉपुलर आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में एक बॉडी बिल्डर की भूमिका को अपनाने के लिए अपनी बॉडी में बड़ा बदलाव लाया है। फिल्म में एक जिम ट्रेनर की भूमिका निभाने वाले, आयुष्मान के मसल्स और बॉडी फिल्म के प्रमोशन के दौरान चर्चा का विषय बने हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.