Tuesday, Dec 07, 2021
-->
trishala-dutt-talk-about-his-father-sanjay-dutt-drug-addiction-sosnnt

त्रिशाला ने पिता संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) की लाडली बेटी त्रिशला दत्त (Trishala) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने पिता संजय दत्त को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। त्रिशला ने अपने पिता के ड्रग्स एडिक्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

वायरल हुई शाहरुख की यह सालों पुरानी तस्वीर, क्या आप पहचान पाए इस छोटी बच्ची को?

त्रिशाला ने संजय दत्त के Drugs Addiction को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
बता दें कि त्रिशला सोशल मीडिया (social media) सी एक यूजर ने संजय दत्त के ड्रग्स एडिक्शन लेकर उनसे सवाल किया जिसका त्रिशला ने लंबा चौड़ा जवाब दिया। यूजर ने पूछा कि 'आप खुद एक साइकैट्रिस्ट हैं तो अपने पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर आपकी क्या राय है?' 

जिसपर त्रिशला कहती हैं कि 'पहले तो यह जान लेना जरूरी है कि नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को कंट्रोल ना कर पाना इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।" शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला कई लोग अपनी मर्जी से लेते हैं। फिर बात में वे इस चीज के आदि हो जाते हैं जिस वजह से ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। 

उन्होंने आगे ये भी बताया कि 'बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा। हालांकि वह अब इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं जिस वजह से मुझे अपने पिता पर फक्र है। मुझे उनपर इसलिए गर्व है क्योंकि उन्होंने खुद इस बात को स्वीकारा और मदद भी मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है।'

त्रिशाला ने शेयर की संजय दत्त की पहली पत्नी की तस्वीर, इस वजह से हुई थी जिनकी मौत

बता दें कि कुछ दिन पहले त्रिशला के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई थी जिसके बाद त्रिशला बिल्कुल टूट गई थी। वहीं अपने इमोशन को शेयर करते हुए त्रिशला ने सोशल मीडिया पर इस खबर को बताते हुए बेहद ही इमोशनल पोस्ट डाला था।

उन्होंने लिखा, 'मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट करने और मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। तुमने मुझे इतना खुश रखा, जितनी मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई थी और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी। जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी। तुम्हारी बेला मिया।' 

ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत से संजय दत्त की बेटी त्रिशला बेहाल

शेयर की बॉयफ्रेंड संग प्यारी तस्वीर 
बता दें कि त्रिशला ने कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा नहीं बताया। उनका नाम भी कभी सामने नहीं आया। पर त्रिशला ने इतना जरूर बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड इटैलियन हैं। वह अपनी और ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रही थीं। त्रिशला दत्त अक्सर उनके साथ रोमांटिक डेट नाइट पर जाती थीं। वहीं रेड ड्रेस पहनकर त्रिशला ने लिखा था, मैंने वह मुस्कान पहनी है तुमने मुझे दी है। त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा के बेटी हैं। 1996 में कैंसर के चलते रिचा का निधन हो गया था। वहीं त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत से संजय दत्त की बेटी त्रिशला बेहाल

संजय दत्त की B'day पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, बेटी त्रिशाला ने भी किया wish

संजय दत्त की बेटी ने खोले दिल के कई राज, कहा- 'मैं डैड जितनी ही बदमाश हूं'

जानें, क्यों संजय दत्त की बायोपिक से नाराज हैं उनके ही परिवार वाले 

त्रिशाला दत्त की हॉटनेस के आगे फेल हुई शाहरुख खान की बेटी, देेखें बिकनी #PICS

शत्रुघ्न सिन्हा से संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कह डाली ऐसी बात

किसी फिल्मस्टार से कम नहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशला

जानें क्यों... संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की इस फोटो को 10 लाख लोगों ने किया लाइक​​​​​​​

संजय दत्त ने बेटी के बर्थडे को इस तरह बनाया यादगार

संजय दत्त बोले, त्रिशाला एक्टिंग ज्वॉइन करती तो टांगें तोड़ देता

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.