Tuesday, Aug 16, 2022
-->
trollers-on-heropanti-2-says-it-is-the-copy-of-john-wick-sosnnt

Heropanti 2 के पोस्टर का लोगों ने बनाया मजाक, हॉलीवुड की इस फिल्म की बताई कॉपी

  • Updated on 5/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (tiger Shroff) ने फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) से अपना डेब्यू किया था जोकि साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आईं थीं। वहीं पिछले लंबे समय से फिल्म के सीक्वेल को लेकर चर्चा हो रही थी कि टाइगर फिर से इसमें नजर आ सकते हैं। 

'हीरोपंती 2' का पोस्टर हुआ आउट
ऐसे में टाइगर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है। जी हां, टाइगर ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'यह मेरे लिए बेहद खास है। साजिद सर के साथ एक और फ्रेंचाइजी आगे लेकर जाने से मुझे खुशी हो रही है।'

बता दें इस एक्शन फिल्म में टाइगर सूट-बूट पहने माचो मैन के अवतार में नजर आएंगे। 

वहीं सोशल मीडिया पर पोस्टर्स वायरल होते ही कई लोगों ने इसे ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। जो हां, इस फिल्म के पोस्टर्स को लोग जॉन विक 3 की कॉपी बता रहे हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज
फिल्म को अहमद खान (Ahmed Khan) डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) इसे प्रोड्यूस करेंगें। फिल्म अगले साल 16 जुलाई को रिलीज होगी। आपको याद दिला दें कि टाइगर श्रॉफ और अहमद खान ने उससे पहले 'बाघी 3' (Baaghi 3) में भी काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.