Thursday, Feb 02, 2023
-->
tur kalleyan video song from laal singh chaddha sosnnt

'लाल सिंह चड्ढा' के 'तुर कलेयां' गाने का मोस्ट अवेटेड वीडियो हुआ रिलीज

  • Updated on 7/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और मेकर्स एक एक कर फिल्म से जुड़ी सभी पहेलियों का खुलासा कर रहें है। अब निर्माताओं ने 'तुर कलैयां' गाने का एक नया म्यूजिक वीडियो जारी किया है और बिना किसी संदेह के, यह अब तक के सबसे अच्छी तरह से शूट किए गए वीडियोज में से एक है।

'तुर कलेयां' गाना न केवल फिल्म के सबसे खूबसूरत सीक्वेंस में से एक है, बल्कि लाल सिंह चड्ढा की ट्रांसफॉर्मेशन्ल जर्नी पर भी रोशनी डालता है, जो आखिरकार जीवन में सभी बाधाओं के बावजूद खुद से प्यार करना सीख जाता है। अरिजीत सिंह, शादाब फरीदी, और अल्तमश फरीदी द्वारा गाया गया, प्रीतम द्वारा रचित हैं वहीं गाने की लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। इस मोटिवेशनल सॉंग को देश भर में प्यार और सराहना मिली है।

 

'तुर कलेयां' फिल्म का सबसे लंबा शॉट सीक्वेंस है और आमिर खान, जो फिल्म में लाल सिंह चड्ढा की भूमिका निभा रहे हैं, ने म्यूजिक वीडियो को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इस गाने में निर्माताओं ने देश और इसकी संस्कृति की अनकही कहानियों को बताने वाले हर अनएक्सप्लोर्ड लोकेशन को कवर करके भारत और उसके लोगों की सुंदरता को कैप्चर  किया है।

बता दें, आमिर खान ने 'तुर कलेयां' के लिए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग से अपने दर्द भरे घुटनों के साथ की थी और बावजूद इसके उन्होंने गाने में अपना बेस्ट शॉट दिया हैं। वास्तव में, निर्माताओं ने विशिष्ट शॉट्स प्राप्त करने के लिए महीनों तक भारत के अलग अलग हिस्सों की यात्रा की, जो केवल कुछ सेकंड के लिए वीडियो में हैं।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म  फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.