Thursday, Jan 20, 2022
-->
tusshar kapoor doesnt want his son to show his films

अपने बेटे लक्ष्य को फिल्मों से दूर रखना चाहते हैं तुषार कपूर

  • Updated on 7/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तुषार ने एक खुलासा किया है कि वह अपने बेटे लक्ष्य कपूर (Lakshay Kapoor) को अपनी फिल्मों से दूर रखना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि उनका बेटा उनकी फिल्में न देखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#friyayyyy Keep the child in you alive....pick a doughnut 🍩 when life throws lemons! #laksshya

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on Jul 11, 2019 at 10:34pm PDT

अपने बेटे को लेकर तुषार ने कही ये बात
तुषार ने ये भी बताया है कि वह इस बात क स्वीकार करते हैं कि वह एक पिता बन चुके हैं और उनकी एक पिता के रुप में क्या जिम्मेदारी हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि वह अपने प्रोफेशन से अपने बेटे को दूर ही रखे। 

अपने बेटे को बॉलीवुड से दूर रखना चाहते हैं तुषार
इसके आगे तुषर ने ये भी कहा कि वे अपने बेटे को बॉलीवुड से दूर ही रखना चाहते हैं और उनका मानना है कि वह अभी बच्चा है तो वह बच्चों जैसी ही चीजें देखे जैसे कार्टून। 

'ओ साकी साकी' को लेकर नारा फतेही ने कहा- किसी सपने से कम नहीं

बता दें तुषार के बेटे का जन्म सेरोगेसी से हुआ है। तुषार कपूर और करण जौहर बॉलीवुड में ऐसे अभिनेता है जो बिना शादी के भी पिता बने हैं।  कुछ दिन पहले तुषार ने बेटे लक्ष्य का बर्थडे  सेलिब्रेट किया था। लक्ष्य दो साल के हो गए थे। बर्थडे पार्टी में करीना के बेटे तैमूर अली खान और करण जौहर के बच्चे यश और रूही भी पहुंचे थे। हमेशा की तरह यहां भी पूरे टाइम तैमूर ही छाए रहें।

सेक्स को लेकर जागरूकता फैलाती नजर आईं सोनाक्षी, कही ये बड़ी बात

तैमूर ने ब्लू कलर की जींस और सफेद शर्ट पहनी हुई थी। साथ ही बर्थडे बॉय लक्ष्य भी अपने दादा जीतेंद्र के साथ नजर आए। पिछले साल भी लक्ष्य की बर्थडे पार्टी पर तैमूर और बाकी स्टार किड्स साथ नजर आए थे। एकता कपूर ने पार्टी की तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की थी।

रितिक स्टारर फिल्म 'सुपर 30' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर!

इस वेब सीरीज में नजर आएंगे तुषार
वहीं तुषार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.