Sunday, Dec 05, 2021
-->
tusshar kapoor exclusive interview for completing 20 years in film industry jsrwnt

इंडस्ट्री में दो दशक पूरे होने पर तुषार कपूर ने शेयर किए मजेदार किस्से

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने 26 मई को बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे किए हैं। उनकी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिलहाल तुषार ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बनाई हुई है। वहीं तुषार एक सिंगल फादर हैं। ऐसे में तुषार कपूर ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से अपने इस 20 साल के सफर के बारे में बहुत सी बाते शेयर कीं।

तुषार से पूछा गया कि इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने का अनुभव कैसा रहा। इसका जवाब देते हुए तुषार ने बताया कि समय के साथ- साथ दर्शकों का टेस्ट चेंज होता रहता है, ट्रेंड भी बदलता रहता है। इस दौरान बहुत से उतार चढ़ाव आए और बहुत अच्छा दौर भी आया। एक लाइन में या एक सवाल में इसका जवाब देना बहुत मुश्किल है। मुझे लोगों ने बहुत पसंद किया और अपना प्यार दिया जिसका मैं बहुत आभारी हूं। इसके अलावा तुषार से ये भी पूछा गया कि पापा (जितेंद्र) से तुलना होने का प्रेशर रहता था। इसके जवाब में तुषार ने कहा नहीं मैं ये सब नहीं सोचता था मुझे सिर्फ अपने काम में दिलचस्पी रहती थी।

बचपन से पचपन तक, पढ़ें इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स का सफर जो आज भी करते हैं दिलों पर राज

तुषार का मानना है कि अगर आप आउटसाइडर होते हैं, तो आपके काम की सराहना की जाती है और पूरा क्रेडिट भी दिया जाता है कि बाहर के होने के बावजूद इतना अच्छा काम किया। लेकिन इंडस्ट्री के अंदर काम करने वालों का तो बार- बार टेस्ट लिया जाता है। ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आउटसाइडर्स को इंडस्ट्री में एंट्री मिलने में समय लग जाता है और अंदर वालों को लोग स्वीकारने में बहुत समय लगा देते हैं। ये दोनों बाते चीजों को बराबर कर देती हैं। मुझे तो पापा ने समझाया था बस मेहनत करते जाओ और काम करते रहो।  

वापस आ रहा 'कपिल शर्मा' का शो, इस दिन से होने वाला है ऑनएयर

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए तुषार कहते हैं 'मैनें अपनी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' में करीना कपूर खान के साथ काम किया था। उस वक्त कोई एक्सपिरिएंस नहीं था सब पहली बार था मैं सिर्फ डरते हुए काम में लगा रहता था किसी और चीज पर ध्यान ही नहीं जाता था। वहीं सतीश कौशिक (निर्देशक) जी के साथ काम करने में भी मजा आया था। वे काम के मामले में काफी स्ट्रिक्ड हैं। उन्हें हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है। यह फिल्म उस समय की बिग ऑपनर साबित हुई थी लोगों ने काफी पसंद किया था। गौरतलब है कि तुषार 'मुझे कुछ कहना है' के अलावा 'गायब, 'जीना सिर्फ मेरे लिए', 'ये दिल' जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन असली पहचान 'गोलमाल' और 'क्या कूल है हम' से मिली। खासतौर से 'गोलमाल' के लकी के किरदार में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

युविका चौधरी ने मांगी हाथ जोड़ कर माफी, बोलीं-सॉरी, मुझे शब्द का मतलब नहीं पता था

इसके अलावा तुषार ने फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से लेकर फिल्म 'लक्ष्मी' तक के सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि कौन सी फिल्म में निभाया गया किरदार उनका फेवरेट है। तुषार कहते हैं 'खाकी','गोलमाल सीरीज','शोर इन द सिटी' जैसी फिल्मों में निभाए हुए किरदार उन्हें काफी पसंद हैं।  

बता दें कि तुषार कपूर ने अपना प्रॉडक्शन वेंचर लॉन्च किया है और इसकी पहली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'लक्ष्मी बम' थी।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

बचपन से पचपन तक, पढ़ें इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स का सफर जो आज भी करते हैं दिलों पर राज

देखें रणवीर की नई लेम्बोर्गिनी 3.6 सेकंड में पकड़ती है 100 किमी की स्पीड, जानें कीमत

यूट्यूबर ने अरुणाचल के विधायक को बताया 'चाइनीज', राजकुमार और Varun ने यूं लगाई क्लास

वापस आ रहा 'कपिल शर्मा' का शो, इस दिन से होने वाला है ऑनएयर

रणवीर सिंह करने जा रहे हैं अपना TV डेब्यू, इस रियलिटी शो को करेंगे होस्ट

युविका चौधरी ने मांगी हाथ जोड़ कर माफी, बोलीं-सॉरी, मुझे शब्द का मतलब नहीं पता था

खूब पसंद किया जा रहा सपना चौधरी का नया गाना 'लख्मी चंद की टेक'

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.