Friday, Dec 06, 2019
twinkle-khanna-shares-her-dad-rajesh-khanna-bithday-pic

बर्थडे पर ट्विंकल ने पापा राजेश खन्ना की तस्वीर शेयर कर बताया यह रोचक किस्सा

  • Updated on 12/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि आज उनके पापा बॉलीवुड के काका राजेश खन्ना का भी जन्मदिन है। इस खास मौके पर ट्विंक्ल ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें राजेश खान्ना नजर आ रहे हैं। 

ट्विंक्ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा राजेश खन्ना की पुरानी फोटो शेयर की है जोकि उनके बर्थडे के दिन की ही लग रही है। जिसमें वे अपने बंगले की बालकनी से बाहर आकर फैंस को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'जब मैं छोटी थी तब बर्थडे वाले दिन ट्रक से लदे फूल आते थे। ये फूल पापा के लिए आते थे मगर मुझे ये कह कर मनाया जाता था कि ये मेरे लिए आए हैं।' 

लड़कों को लेकर शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना दिए कुछ ऐसे टिप्स

आपको बता दें कि  ट्विंकल अपने पिता के 32वें जन्मदिन पर पैदा हुई थीं। जैसा कि हम सब जानते हैं ट्विंकल का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अब तक मात्र 14 फिल्मों में काम किया है जिसमें से केवल एक ही हिट साबित हुई। वहीं अक्षय कुमार से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मी करियर को ही अलविदा कह दिया।

उनके फिल्मी करियर को छोड़ने के पीछे कई सारी खबरें आई कि अक्षय की वजह से ट्विंकल ने काम छोड़ दिया क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि शादी के बाद भी ट्विंकल फिल्मों में काम करें। लेकिन ये सभी बातें महज एक अफवाह थी। ट्विंकल ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर उन्होंने क्यों फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था। 

Video: सारा अली खान को देख पागल हुए फैंस, जमकर की तारीफ

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि 'मुझे बचपन से ही लाइमलाइट में आने का शौक नहीं रहा है। हालांकि मेरे माता पिता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया दोनों ही अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। मैं एक बड़े से महल में रही हूं, बड़ी- बड़ी गाड़ियों में घूमी हूं। लेकिन ये सब चीजें मुझे नहीं भाती हैं। 'मैं हमेशा से लेखक या चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी लेकिन मेरी मां ने उस चीज पर कभी ध्यान ही नहीं दिया। वह चाहती थी कि मैं फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाउं। लेकिन मेरी मां ने एक चीज सही कही थी कि मैं लेखक या चार्टर्ड अकाउंटेंट बाद में भी बन सकती हूं लेकिन हीरोइन बनने का मौका फिर नहीं मिलेगा और उनका कहना बिल्कुल सही था। मैंने अपनी मां से बहुत कुछ सिखा है। क्योंकी मैंने हमेशा से अपनी मां को इंडिपेंडेंट महिला के रूप में देखा है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.