Thursday, Dec 02, 2021
-->
twinkle-khanna-slams-a-troller-for-calling-her-twinkle-bomb-sosnnt

ट्रोलर ने ट्विंकल खन्ना की तस्वीर क्रॉप कर लिखा Twinkle Bomb, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Updated on 11/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (akshay kumar) की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmii) आज 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार (disney hotstar) पर रिलीज होने वाली है। वहीं जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए गए हैं। फिल्म की कहानी और टाइटल को लेकर जमकर विवाद भी हुआ जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर लक्ष्मी रख दिया है। 

LAXMII: रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय के किरदार को लेकर हुआ यह बड़ा बदलाव

ट्रोलर ने ट्विंकल खन्ना की तस्वीर क्रॉप कर लिखा Twinkle Bomb
वहीं फिल्म को लेकर हो रहा विवाद अब उनके घरवालों तर पहुंच गया है। ट्रोलर्स अब अक्षय की फैमिली पर भी निशाना साध रहे हैं। हाल ही में किसी एक शख्स ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें ट्रोल किया है। दरअसल, ट्विंकल की फोटो को फोटोशॉप कर लक्ष्मी के पोस्टर पर फिट किया गया और उसका टाइटल 'ट्विंकल बॉम्ब' कर दिया गया है। 

वहीं हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली ट्विंकल खन्ना ने भी इस मजाक का मुंहतोड़ जबाव दिया। ट्विंकल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि 'ट्रोल्स काफी मददगार होते हैं। जब मैं टाइम्स ऑफ इंडिया के इस ब्लॉग के लिए फोटो खोज रही थी तो मेरी नजर इस पर गई। रीपोस्ट करने की बजाय क्रॉप करके शेयर कर रही हूं। एक ने मुझे कहा कि तुम भगवान को लेकर मजाक बनाते हो। तुम एक 3rd क्लास इंसान हो। इस पर मैंने लिखा कि भगवान वाकई में मजाक पसंद करते हैं। वरना वो तुम्हें नहीं बनाते।' सोशल मीडिया पर ट्विकंल की इस लाजवाब जवाब की जमकर सराहना हो रही है।

किन्नरों के सपोर्ट में उतरे सिद्धार्थ शुक्ला, लगाई लाल बिंदी और जमकर की अक्षय की तारीफ

अब बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय के किरदार के साथ भी कुछ बदलाव किए गए हैं। जी हां, रिलीज के कुछ घंटे पहले ही मेकर्स ने अक्षय का नाम बदलने का फैसला लिया। दरअसल, फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और उसे एक हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है। ऐसे में इस सभी बातों को मद्धेनजर रखते हुए मेकर्स ने यह निर्णय लिया है क्योंकि पिछले लंबे समय से फिल्म को लेकर यह दावे किए जा रहे हैं कि इसमें 'लव जिहाद' को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

वहीं फिल्म रिलीज से पहले अक्षय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर किन्नरों के हित में 'अब हमारी बारी है' नाम से एक मुहीम शुरु किया है। इसके तहत वह सभी से उन्हें प्यार देने की अपील कर रहे हैं। 

बता दें कि अक्षय ने इस मुहीम के तहत वीडियो में अभिनेता किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाने और उनके समानता के अधिकारों की बात कर रहे हैं। वीडियो में अक्षय कहते हैं कि इन्होंने तो हमें खूब प्यार दिया मगर अब हमारी बारी है। ताकि इन्हें समाज में इनका हक मिल सके। इस वीडियो में सभी एक्टर्स लाल बंदी लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कियारा अडवाणी और ट्रांसजेंडर के हक के लिए लड़ने वाली सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी दिखाई दे रही हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.