Monday, Dec 09, 2019
twinkle-launches-her-new-book-in-star-studded-event

ट्विंकल ने लॉन्च की अपनी नई किताब, कहा- मेरी फिल्मों पर लगाए जाएं बैन

  • Updated on 9/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई में पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपनी नई किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' लॉन्च की। इस इवेंट में कई बॉलीवुड सितारे शानदार अंदाज में शिरकत करने पहुंचे। इस इवेंट पर ट्विंकल के बचपन के दोस्त करण जौहर ने एक चैट शो के अंदाज में ट्विंकल से उनकी किताब के बारे में खास बातचीत की। उन्होंने किताब से जुड़े किस्सों पर चर्चा की।

Navodayatimes

अपनी किताब लॉन्च इवेंट में ट्विंकल खन्ना बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी। उनके साथ अभिनेता और उनके पति अक्षय कुमार भी इवेंट पर मौजूद थे। साथ ही इवेंट में करण जौहर के अलावा रणवीर सिंह, परिवार सहित बॉबी देओल, सोनम कपूर, ट्विंकल की मां डिम्पल कपाड़िया और कई और सितारें मौजूद थे। 

Navodayatimes

अब बुक राईटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना पहले एक बॉलीवुड अभिनेत्री थीं। उन्होंने ‘मेला' और 'बरसात' जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाईं। उनका मानना है कि फिल्मों में उनकी एक्टिंग भी खास नहीं थी। इस इवेंट पर ट्विंकल ने कहा कि मैंने कोई हिट फिल्म नहीं दी। मैंने जो फिल्में कीं उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए और उन्हें कोई नहीं देखे। 

Navodayatimes

उन्होंने ये भी कहा कि ज्यादा बार मैं अल्जाइमर (भूलने की बिमारी) होने और अपना फिल्मी करियर याद ना होने का नाटक करती हूं और इससे मुझे खुशी मिलती है। वहीं किताब के लॉन्च समारोह में मौजूद करण जौहर ने ट्विंकल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह एक बेहतरीन लेखिका हैं जो रूढ़िवादी विचारों को तोड़ती हैं। 

बिना अंडरगारमेंट के Award function में पहुंची ये ब्रिटिश सिंगर, वायरल हुई तस्वीर

ट्विंकल कभी भी इस बात को मानने से पीछे नहीं हटती हैं कि उनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है। इस बात को उनके पति अक्षय कुमार भी मानते हैं और इस बारे में ट्विंकल का मजाक भी बना देते हैं। वहीं उनके लेखन की बात की जाए तो वो बतौर लेखिका बेहद सफल रही हैं। ये उनकी तीसरी किताब है। वो इससे पहले दो और किताबें लिख चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.