Thursday, Feb 25, 2021
-->

ट्विटर पर ट्रोल करने वाले कायर होते हैं: अनुष्का

  • Updated on 3/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। ट्विटर पर ट्रोल करने वाले लोगों को बुजदिल और कायर मानती हैं अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जो लोग ट्विटर पर किसी को भला-बुरा कहते हैं या ट्रोल करते हैं वह कायर, बुजदिल और फालतू लोग होते हैं।

धोखाधड़ी के मामले में फरार तमिल फिल्म अभिनेता श्रीनिवासन गिरफ्तार

अनुष्का कहती हैं, ‘सोशल साइट ट्विटर में जो लोग किसी को भी ट्रोल करते हैं या भला-बुरा कहते हैं मैं उन्हें कहूंगी की वह लोग बुजदिल हैं। जो सच्चे लोग हैं और काम कर रहे हैं उनके पास इन सब चीजों के लिए टाइम नहीं होता है। सिर्फ फालतू लोगों के पास ही इन सब बकवास चीजों के लिए टाइम होता है।’

आपको बता दें पिछले दिनों अनुष्का को ट्विटर पर यह कह कर ट्रोल किया गया था कि उनके कथित प्रेमी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनकी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में इन्वेस्ट किया है। सोशल मीडिया में विराट के नाम के साथ इस तरह ट्रोल हुई अनुष्का बेहद आहत हो गई थीं। 

सुष्मिता के भाई को डेट कर रही है इस अभिनेत्री की बहन

अनुष्का ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘फिल्लौरी’ का निर्माण ‘फॉक्स स्टार हिंदी’ और उनके घरेलू बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया गया है। अनुष्का ने कहा, ‘मैंने पूरे गर्व के साथ अपने करियर को आगे बढ़ाया है और कई गलत कहानियों पर शांत रहना ही सही समझा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझें और बिना कुछ देखे-समझे मेरे और मेरी टीम के साथ कुछ भी कर दें।’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.