Wednesday, Dec 08, 2021
-->
uday chopra shole hollywood hills villa sosnnt

Bdy Spl: आर्थिक तंगी की वजह से उदय चोपड़ा को उठाना पड़ा था ये कदम

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर-सहायक निर्देशक-निर्माता उदय चोपड़ा (uday chopra) पिछले लंबे समय से बॉलीवुड से गायब चल रहे हैं। 5 दिसंबर को उदय पूरे 49 साल के हो जाएंगे। 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले उदय ने फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी (nargis fakhri) के साथ उनके लिंपअप-ब्रेकअप खूब खबरों में रहीं। इसके अलावा वह कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर भी खुर्खियों में आ चुके हैं। वहीं एक्टर की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया जब वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे।

Bdy spcl: whatsapp के इस एक मैसेज ने ऐसे तबाह की थी उदय चोपड़ी की जिंदगी

आर्थिक तंगी की वजह से उदय चोपड़ा को उठाना पड़ा था ये कदम
हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर यश राज के छोटे बेटे होने के बावजूद भी उदय को इंडस्ट्री में वह शौहरत हासिल नहीं हुई। अरबों के मालिक होने के बाद भी उदय ने अपनी लाइफ में काफी उथल-पूथल देखी और एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें अपना घर भी बेचना पड़ गया।

तो आइए उनके जन्मदिन के खास मौके जानते हैं उनसे जुड़ी खुश खास बातें जिसके बारे में काफी कम लोगों को पता है।उदय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2013 में देखा गया था जब उनकी फिल्म 'धूम-3' रिलीज हुई थी। लंबे समय तक काम ना मिल पाने पर उदय की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी। ये बात है साल 2018 की जब उदय चोपड़ा ने अपना लॉस एंजिल्स स्तिथ हॉलीवुड हिल्स बीच दिया था। 

इस विला को उदय ने 3.025 मिलियन डॉलर में एक कॉरपोरेट से खरीदा था और इसे 25.3 करोड़ में बेच दिया। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर क्यों उदय चोपड़ा ने अपने खूबसूरत महिला को बेच डाला। 

नरगिस की वजह से उदय चोपड़ा हुए डिप्रेशन के शिकार! कहा मैं मरने वाला हूं...

ऐसे खत्म किया था उदय ने नरगिस के साथ अपना रिश्ता
वहीं उदय और नरगिस के ब्रेकअप की खबरें भी खूब चर्चा में रही है। ये बात साल 2012 की है जब दोनों रिलेशनशिप में आए थें और 2014 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन दो साल तक डेट किया। लेकिन दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने ये बात नहीं स्वीकारी। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थेष इतना ही नहीं खबरें तो यह भी आईं थी कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा संभव ना हो पाया। वहीं इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।  

सूत्रों के मुताबिक, उदय चोपड़ा ने ही नरगिस का दिल तोड़ा था। जी हां, खबरें तो यही आईं थी कि उदय से एक मैसेज कर नरगिस के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। दरअसल, उदय ने व्हॉट्सऐप पर नरगिस से ब्रेकअप किया था जिसके बाद नरगिस की खुशहाल जिंदगी पूरी तरह से तबाह हो गई थी। 

comments

.
.
.
.
.