Sunday, Nov 28, 2021
-->
udit narayan on son wedding they were in a live in past 10 years jsrwnt

उदित नारायण ने बेटे और बहु के बारे में किया ये खुलासा, हाल ही में हुई है आदित्य-श्वेता की शादी

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) ने 1 दिसंबर को सिंपल तरीके से शादी कर ली। कोरोना के चलते शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए। पापा उदित नारायण (udit narayan) ने अपने बेटे और बहु के बारे में बात करते हुए एक खुलासा किया। 

एक बातचीत में उदित ने बताया कि 'आदित्य और श्वेता 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। यह उनकी शादी का सही समय है। मैं चाहता था कि मेरे बेटे की शादी में मेरे सभी दोस्त आएं। लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया।जब हालात ठीक हो जाएंगे तब हम सभी दोस्तों को इनवाइट करेंगे।

शादी के दिन आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे थे। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आदित्य ने ज्वेलरी और चश्मा भी पहना था। वहीं उनकी दुल्हनिया की बात करें तो श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) भी दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर दोनों के जयमाले की तस्वीर जमकर वायरल हुईं। दोनों की जोड़ी काफी जच रही थी। इन फोटोज के वायरल होते ही फैंस भी इस खूबसूरत जोड़े को लगातार शादी की ढ़ेर सारी बधाईयां देने लगे थे।

गाजे-बाजे के साथ निकली आदित्य नारायण की बारात, डांस करते दिखे उदित नारायण और फैमिली

Title

दिग्गजों ने भी दी शुभकामनाएं 

उदित ने बताया, आदित्य की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा था। पीएम शादी में तो नहीं आ पाे लेकिन उन्होंने पत्र लिखकर आदित्य को शुभकामनाएं दी थीं। मुझे इस बात की खुशी है की पीएम मोदी की तरफ से मुझे पत्र मिला। अमिताभ बच्चन की तरफ से भी शुभकामनाओं का पत्र आया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की तरफ से भी कॉल आया था। महाराष्ट्र के गवर्नर ने भी शुभकामनाएं दी। उदित ने कहा ये सभी शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

Title

10 साल से रह रहे लिव इन में

बता दें कि आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। मने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए।

उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैंने अपने पार्टनर के साथ शादी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.