B'day Special: इमरान हाशमी के साथ उदिता ने दिए थे बोल्ड सीन, शादी के बाद बन गई थी उनकी भाभी

  • Updated on 2/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री उदिता गोस्वामी आज 35 साल की हो गईं हैं। उदिता इमरान हाशमी के साथ 'जहर' और 'अक्सर' फिल्म में काफी बोल्ड सीन देने के बाद से चर्चा में आ गईं थी। मजेदार बात ये है कि उदिता शादी के बाद इमरान की भाभी बन गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gig ready. See you all at #lordofthedrinks #andheri #xmaswithme #now #carfie oh god there is actually a tag to it! #djlife

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on Dec 24, 2017 at 8:06am PST

डायरेक्टर मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं। मोहित सूरी से शादी के बाद उदिता, इमरान हाशमी की भाभी बन गई। इसके अलावा उदिता पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं। मोहित सूरी भट्ट कैंप के डायरेक्टर हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Priceless. My baby girl cheering for her mama. Meri Jaan. I love you @deveesuri #Deveesuri

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on Sep 10, 2017 at 10:44am PDT

उदिता गोस्वामी का जन्म देहरादून में 9 फरवरी 1984 को हुआ। उदिता की मां नेपाली और पिता गढ़वाली हैं। उदिता का बचपन काठमांडू में बीता और इसके बाद उदिता अपनी पढ़ाई के लिए देहरादून आ गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happyholi From the Ganges. #gangaji #peace #feelsathome

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on Mar 13, 2017 at 5:32am PDT

ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद उदिता मुंबई आ गईं। उदिता ने शुरुआत में पेप्सी और टाइटन वॉच के लिए कमर्शियल भी किए हैं। 2003 में उदिता ने पूजा भट्ट की फिल्म 'पाप' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन  अब्राहम थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Last night at the #halfgirlfriend success party. Styled by Rahul Goel. Outfit designed by Sujata k @krimson_stylestudio.

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on May 27, 2017 at 12:01am PDT

9 साल के अफेयर के बाद उदिता ने साल 2013 में मोहित सूरी से शादी कर ली। मोहित और उदिता की मुलाकात फिल्म 'जहर' के सेट पर हुई थी। मोहित फिल्म 'जहर' के डायरेक्टर थे। उदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उदिता दो बच्चों की मां हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी है। उदिता ने अपने बच्चो के नाम ऐसे रखे हैं, जो सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे। उनकी बेटी का नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा है। दोनों के नाम बेहद धार्मिक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#nofilter#husband#birthdayboy#aboutlastnight#mohitsuri#Deveepapa

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami) on Apr 11, 2016 at 9:36pm PDT

 2005 में उदिता, इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म 'जहर' में नजर आई और 2006 में 'अक्सर' फिल्म में। लेकिन बोल्ड इमेज बनने के कारण उदिता को इसी तरह के रोल ऑफर होने लगे। बाद में उदिता की 'अगर', 'किससे प्यार करूं' और 'फॉक्स' जैसी फिल्में रिलीज हुई। उदिता की ये फिल्में कब आई और कब चली गई कुछ पता ही नहीं चला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.