Friday, Jun 09, 2023
-->
urmila-matondkar-can-contest-election-from-congress-ticket

कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी यह अभिनेत्री!

  • Updated on 3/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजनीतिक गलियारों में चुनाव लड़ने की चर्चा काफी जोर- शोर से चल रही है। कांग्रेस पार्टी  उत्तर  मुबंई संसदीय सीट से चौंकाने वाला उम्मीदवार उतार सकती है। इसी बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि अब  कांग्रेस की इस सीट से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री 'उर्मिला मातोंडकर' मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

‘ब्लैकमेल’ से वापसी कर रहीं उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'पैसे कमाना नहीं था अजेंडे में'

राजनितिक सूत्रों के मुताबिक इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है पर जल्द ही इस बात की घोषणा कर दी जाएगी।
पहले इस सीट से बिग बॉस -11 की विनर शिल्पा शिंदे और मराठी एक्ट्रेस असावरी जोशी को यहां से टिकट दिए जाने की  खबर थी लेकिन अब कांग्रेस इस सीट से उर्मिला को मैदान में लाना चाहता है। 


आपको बता दें कि मुंबई की छह लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा, और इसी दिन राज्य की 17 अन्य सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। यदि उर्मिला मातोंडर को उम्मीदवार बनाया जाता है तो उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mercedes n #me 😍❤️💃

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on Feb 12, 2019 at 4:40am PST

बीजेपी ने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को एक बार फिर उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने भी लोकसभा चुनावों के लिए कई कलाकारों और खिलाड़ियों के टिकट दिए हैं और कांग्रेस भी अब असी राह पर चल रहा है। वहीं उर्मिला मातोंडकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द ही फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आएंगी , इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी भी काम करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.