Friday, Jun 25, 2021
-->
urmila matondkar slams kangana ranaut sosnnt

'जय महाराष्ट्र' का नारा लगाने पर उर्मिला ने कंगना का बनाया मजाक, कहा- बहन तुम सिर के बल...

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) लंबे समय के बाद मुंबई वापस लौटी हैं। यहां पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले मुंबा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए जिसकी कई सारी फोटो एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। ताज्जुब की बात तो यह थी मुंबई को पीओके सुरक्षित जगह बताने के बाद अब एक्ट्रेस जय महाराष्ट्र के नारे लगाती हुई नजर आई। 

महाराष्ट्र को लेकर बदले कंगना के तेवर, Jai Maharastra का नारा लगा कर ट्विटर पर कही ये बात

उर्मिला ने कंगना पर कसा तीखा तंज
जिस पर अब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (urmila matondkar) ने कंगना पर तीखा तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए बहन क्या तुम हाल ही में सिर के बल गिरी थी?' इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि 'मंदिर भगवान के दर्शन करने के बाद श्री शिरडी विनायक जी और मुंबा देवी का आशिर्वाद लेकर अब वह मुंबई में खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। कंगना ने आगे लिखा कि मुझे मुंबई में अब बहुत अच्छा लग रहा है। जय हिंद... जय महाराष्ट्रा...' बता दें कि शुरुआत से सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपनी आवाज बुलंद करती आ रही कंगना ने कुछ समय पहले केंद्र सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद कंगना ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोल दिया था। 

कड़ी सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंची कंगना, वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का टशन

जब कंगना ने मुंबई को बताया था पीओके
इतना ही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के साथ भी पंगे लिए जिसके बाद शिवसेना और कंगना के बीच बीच विवाद थमने का नाम ही ले रहा। आए दिन दोनों एक दूसरे के खिलाफ अपना बयान जारी करते नजर आते हैं। वहीं कुछ समस पहले कंगना ने मुंबई को पीओके बताते हुए कहा था कि उन्हें वह इस शहर में असुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस के इस बयान की आलोचना की थी। 

9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी जिसके विरोध में कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद कोर्ट ने बीएमसी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने की बीएमसी की प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए पूछा था कि नगर निकाय के अधिकारी मालिक की गैरमौजूदगी में संपत्ति के भीतर क्यों गए। हालांकि बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगते हुए  इस कदम को दुर्भावनापूर्ण बताकर कंगना के हक में फैसला दिया है। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर भी खूब चर्चा में छाई हुई हैं। फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से कई सारी तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे जयललीता को श्रद्धाजंलि देती हुई नजर आईं।

इसके अलावा वह 'धाकड़' के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। हाल हीमें उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'लिखा-आज धाकड़ के लिए प्रोस्थेटिक सेशन पूरा हो गया है फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत पहली बार ऐसी एक्शन/ थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म में लीड रोल में एक महिला नजर आएगी। इस अवसर को देने के लिए टीम को धन्यवाद।'

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

किसान आंदोलन पर ट्वीट करके बुरी फंसी कंगना, स्वरा भास्कर ने कहा- जहर फैलाने का है काम

Farmers Protest: सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ खड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.