Friday, Jun 25, 2021
-->
urmila matondkar to be nominated as mlc in maharashtra by shivsena know all details aljwnt

उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर लेने जा रही हैं राजनीति में एंट्री, महाराष्ट्र में शिवसेना देगी MLC सीट

  • Updated on 11/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Mantodkar) एक बार फिर से राजनीति में एंट्री लेने वाली हैं। उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) को उनका नाम भेजा दिया है।

जी हां, महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल को एक बंद लिफाफे में विधान परिषद के सदस्य बनाए जाने के लिए 12 नामों की लिस्ट भेजी है जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में उर्मिला के साथ-साथ एकनाथ खड़से और रजनी पाटिल समेत कई और लोगों के नाम शामिल हैं।

इस गंभीर बीमारी की चपेट में कृति खरबंदा, फैंस से की ये अपील

गठबंधन में शामिल तीनों पार्टियों की ओर से भेजे गए 4-4 नाम
जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार में हुए गठबंधन में शामिल तीनों पार्टी- शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने 4-4 लोगों के नाम राज्यपाल को भेजे हैं जिन्हें विधान परिषद का सदस्य बनाया जाना है। इनमें से शिवसेना ने अपने 4 नामों की लिस्ट में उर्मिला का नाम शामिल किया है।

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

दूसरी बार राजनीति में हाथ आजमाएंगी उर्मिला
ये पहली बार नहीं है जब उर्मिला राजनीति में हाथ आजमाने जा रहीं हैं। इससे पहले उर्मिला साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव का हिस्सा बनने का फैसला लिया था जिसके लिए वो कांग्रेस में शामिल हुईं थीं। इसके साथ ही उर्मिला ने नॉर्थ मुंबई सीट से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने मात दे दी थी।

पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में हुए थे गिरफ्तार

कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर शुरू की थी राजनीतिक करियर की शुरुआत
बॉलीवुड में दर्शकों का प्यार हासिल करने के बाद उर्मिला ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर की थी। उर्मिला की ये शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और जल्द ही उन्होंने कांग्रेस से ये आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा है।

मिर्जापुर का दूसरा सीजन नहीं देखने वालों के लिए गुड्डू भैया ने दिया ये खास मैसेज

फिल्म 'झाकोला' से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत
अब राजनीति में हाथ आजमाने जा रहीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1980 में मराठी फिल्म 'झाकोला' से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी। वहीं हिंदी सिनेमा की बात करें तो साल 1981 में आई फिल्म 'कलयुग' उनके फिल्मी करियर की पहली हिन्दी फिल्म बनी। आपको बता दें राजनीति में आने से पहले ही उर्मिला ने ये साफ कर दिया था कि वो ग्लैमर के कारण राजनीति का हिस्सा नहीं बनीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.