Friday, Feb 28, 2020
urvashi rautela getting trolled on social media

वैलेंटाइन डे पर उर्वशी रौतेला 'आई लव यू' बोलने की कर रही जिद, ट्रोलर्स ने कहा- सस्ता नशा

  • Updated on 2/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  (urvashi rautela) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में उर्वशी बोल रही 'आई लव यू'
इस वीडियो में उर्वशी बार -बार 'आई लव यू' कहती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को कैप्शन देते हुए उर्वशी ने लिखा है- इस वैलेंटाइन वीक दिल्ली की लड़क‍ियां कुछ ऐसी होंगी- आप बोलो आई लव यू, बस एक बार बोल दो।

urvashi

urvashi

urvashi

 

वहीं इस वीडियो के चलते उर्वशी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। यूजर्स उर्वशी को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं-लगता है बॉलीवुड को दूसरी राखी सावंत मिलने वाली है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है-सस्ता गांजा। 

दूसरी मंजुलिका बनी उर्वशी रौतेला , क्या bhool bhulaiya 2 में हो सकती है एक्ट्रेस की एंट्री?

वहीं कुछ समय पहले उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरो में उर्वशी का फिल्म 'भूल भुलैया' की मंजुलिका जैसा लुक देखने के लिए मिल रहा था जिसमें वह बेहद डरावनी लग रही थीं। 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आ सकती हैं उर्वशी
इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उर्वशी ने लिखा था -हैप्पी सोमवर। उर्वशी की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग कयास लग रहे हैं कि उर्वशी जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया ' (bhool bhulaiya) के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में एक्टर  कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) मुख्य रोल निभाते हुए नजर आएंगे। 

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
वहीं 'भूल भुलैया' के पगले पार्ट की बात करें तो नाटक, हंसी और रोमांस से सजी इस फिल्म के हिट होने का मुख्य कारण अक्षय कुमार थे। ऐसे में जबसे 'भूल-भुलैया 2' फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है, तभी से फैंस यह जाननें के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं। सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा और तेज हो गई है, फैंस 'भूल-भुलैया 2' में एक बार फिर से अक्षय कुमार को रोल करते हुए देखना चाहते हैं।

वहीं कुछ समय पहले उर्वशी चर्चा में आ गई थी लेकिन उस बार की वजह काफी अलग थी। दरअसल गोवा के एक क्लब में उर्वशी रौतेला के नाम की एक स्ट्रॉन्ग ड्रिंक आ गई थी।

मीडिया पर भड़की उर्वशी रौतेला, कहा- Ex हार्दिक पांड्या से कभी नहीं मांगी कोई मदद

इस वजह से रखा गया है नाम
गोवा के क्लब में एक स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा गया था। क्लब के सूत्रों के मुताबिक यह ड्रिंक (उर्वशी रौतेला शॉट) उनके personality से जुड़ी थी। ड्रिंक का यह नाम निश्चित तौर पर लोगों को क्लब की तरफ खिंचेगा और इस ड्रिंक को try करने के लिए मजबूर करेगा। 

कॉमेडी से भरपूर जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

उर्वशी ने ड्रिंक के नाम रखने पर कही यह बात
अपने नाम के ड्रिंक के आने पर उर्वशी ने कहा कि 'मेरे नाम से ड्रिंक की शुरूआत करना क्लब की ओर से की गई एक अच्छी शुरुआत थी। यह मुझे अच्छा महसूस करवाता था। उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की फीडबैक का इंतजार है, उन्हें वह मिले।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.