Friday, Dec 09, 2022
-->
urvashi-rautela-gives-this-epic-reply-to-a-troll

उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी, I AM SORRY वाले वीडियो पर दिया मीमर को तगड़ा जवाब

  • Updated on 9/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं जो हर संभव तरीके से भारत को गौरवान्वित कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। उर्वशी वह लड़की है जिसे अपनी वैश्विक प्रसिद्धि और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड पर नियंत्रण मिला है। इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। वह हमेशा मुखर रही हैं और अपने विचारों से जुड़ी हैं और खुलकर अपने विचार रखती हैं। ऋषभ पंत के साथ अपने झगड़े के बीच, अभिनेत्री को निस्संदेह मीडिया और मीम्स द्वारा निशाना बनाया गया है। 

मीडिया से बातचीत में उर्वशी रौतेला ने अपने फैंस से माफी मांगी, लेकिन कई लोगों ने सोचा कि वीडियो से यह संकेत मिल रहा है कि उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ पंत से सॉरी कहा और उनके माफी मांगने वाले बयान ने हिलेरियस मीम्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड में आ रहा है। 

इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक इंटरव्यू में, उर्वशी से जब पूछा गया कि क्या उनके पास पंत के लिए कोई संदेश है, तो उर्वशी रौतेला ने कहा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, इसके बाद हाथ जोड़कर "सॉरी, आई एम सॉरी"। "मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं। मैं क्या कहूं? कुछ नहीं। सॉरी। आई एम सॉरी।" जबकि बहुमत ने इसका मतलब यह निकाला कि उसने पंत से माफी मांगी थी, अभिनेत्री ने ऐसा कुछ नहीं कहा कि ऐसा नहीं है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा , "मेरे फंस और प्रियजनों के लिए खेद है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था ..."उर्वशी ने अपने स्टोरी पर  हैशटैग "फॉल्स मिसलीडिंग लाइट ", 'ग्रेट स्क्रिप्ट' और 'फैक्ट्स ' जोड़े। कॉपीराइट योग्य नहीं हैं।"

झूठी तारीफों ने एक्ट्रेस को काफी परेशान किया है, और मीडिया उन मीम्स की खिंचाई  जो लगातार अभिनेत्री को इस अप्रिय झमेले में घसीट रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.