Friday, Dec 03, 2021
-->
urvashi rautela luxury collection has a new chanel handbag

उर्वशी रौतेला के लग्जरी कलेक्शन में शामिल हुआ नया चैनल हैंडबैग, जिसकी कीमत है 10 लाख

  • Updated on 7/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला एक बार फिर अपने लग्जरी कलेक्शन के साथ एक बार फिर वापस आ गई हैं। इस बार एक्ट्रेस को हैंडबैग के साथ स्पॉट किया गया जो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. उर्वशी रौतेला अपनी महंगी एक्सेसरीज के मामले में सुर्खियों में छाई हुई हैं। एयरपोर्ट लुक से लेकर रेड कार्पेट तक एक्ट्रेस हमेशा अपना स्टाइल स्टेटमेंट बार बढाती रहती है।

एयरपोर्ट फैशन के मामले में उर्वशी रौतेला बेहतरीन में से एक हैं। अभिनेत्री को हाल ही में हवाई अड्डे पर चमकीले गुलाबी रंग के क्रॉप टॉप और हरे रंग की पैंट में देखा गया था। जिस चीज़ने दर्शकोका दयँ खींचा वह उनका हरा चेनल का हैंडबैग है, यह बैग एक चैनल एमराल्ड ग्रीन कैवियार रजाई वाला हैंडबैग है जिसकी कीमत लगभग 10 लाख है। इसके अलावा उर्वशी ने मास्क पहना था जिसपे उनके नाम का अक्षर लिखा हुआ था. उर्वशी रौतेला ने हमेशा ट्रेंडीएस्ट आउटफिट्स से फैन्स को चकाचौंध किया है। स्पॉट होने पर, उर्वशी हमेशा एक ऐसा बयान देती हैं जो उन्हें भीड़ से अलग करता है।

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" के साथ-साथ "थिरुतु पायले २ " के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.