Monday, May 16, 2022
-->
urvashi rautela returns to india after judging miss universe 2021 sosnnt

मिस यूनिवर्स जज करने के बाद भारत लौटीं Urvashi Rautela, 5 लाख के ड्रेस में आईं नजर

  • Updated on 12/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उर्वशी रौतेला इज़राइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में जज थीं, और वह भारत को गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ हैं। अपने राष्ट्रीय गौरव को अपने सभी प्रयासों, कड़ी मेहनत और अपने करियर के प्रति प्रतिबद्धता के साथ अन्य देशों में अपना तिरंगा फहराते हुए देखकर हम भारतीयों के लिए गर्व की बात है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करने और भारत को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतते देखने में उर्वशी रौतेला की उपलब्धि महत्वपूर्ण है।

उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट में भारत की जबरदस्त जीत के बाद भारत लौटीं। एक खूबसूरत अभिनेत्री और सबसे कम उम्र की मिस यूनिवर्स जजों में से एक उर्वशी रौतेला खुशी और भावनाओं से अभिभूत हैं क्योंकि भारत ने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज हासिल किया है। निःसंदेह, यह भारत के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, और बहुत से भारतीय खुश हैं। मिस यूनिवर्स जज उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से भारत की लकी चार्म साबित हुईं।

हमेशा की तरह खूबसूरत उर्वशी रौतेला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पोशिओ एन्ड स्कारलेट द्वारा ५ लाख रुपये की बेबी पिंक ड्रेस पहने देखा गया, जिसमें डायमंड-जड़ित कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनीस्कर्ट और बेबी पिंक हाई स्टिलेटोस पहने देखि गयी. दरअसल, एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज़ किया, जिससे उनका लुक मंत्रमुग्ध हो गया।

उर्वशी रौतेला को उनके प्रशंसकों के साथ शटरबग्स ने क्लिक किया और इस सुंदरता के सच्चे प्रयासों की सराहना की और फूलों की माला से उनका स्वागत किया। उस पर गर्व की मुस्कान हमारे दिन को उज्जवल बना रही है। 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़" के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.