Thursday, Jan 20, 2022
-->
urvashi rautela share avideo on sushant singh rajput anjsnt

सुशांत को लेकर उर्वशी ने शेयर किया Video, कहा- मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग...

  • Updated on 10/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की फैशन आइकन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल सोशल मीडिया पर चल रहे नकारात्मक माहौल के बारे में खुलकर अपने विचार रखे। उर्वशी ने कहा कि  पिछले 3-4 महीनों से यहां पर काफी निगेटिव स्पेस बन गया है जो मानसिक तौर पर प्रभावित कर रहा है। 

भूमि पेडनेकर की 'Durgavati' का पहला रहस्यमयी पोस्टर रिलीज, सामने आई रिलीज डेट

हर तरफ फैली नेगेटिविटी
उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'Covid 19 के कारण 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है. मैं आलिया को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को 'Sadak 2' से बेहतर रेट किया गया है। 

यहां तक कि हाल ही में आई अनन्या की फिल्म 'खाली-पीली' से 'वर्जिन भानुप्रिया' बहुत बेहतर थी। मेरा मानना है कि मीडिया का अपना एक रोल होता है लेकिन बाहरी व्यक्ति को हर छोटी-बड़ी बातों के लिए निशाना बनाया जाता है। उन्हें TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है।

अपनी फिल्मों की तरह बदरंग थी गुरु दत्त की Love Life, इस तरह ले ली थी खुद की जान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#love #UrvashiRautela @manjusha_gn

अक्तू॰ 7, 2020 को 11:53अपराह्न PDT बजे को URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत को लेकर कहा ये
वीडियो में उन्होंने सुशांत को लेकर भी कहा कि ये सब चीजे मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के सात भी यही हुआ होगा। वहीं आपको बता दें कि अपने इस वीडियो में उर्वशी ने रितिक रोशन के साथ लेकर उठी अफवाह पर भी सफाई दी है।   

इन फिल्मों में आई नजर
 उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हैदराबाद में 'ब्लैक रोज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है जिसे संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है।अभिनेत्री ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक श्री एयरवटा है। उन्हें आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उर्वशी रौतेला ने की Hotness सारी हदें पार
वहीं कुछ दिन पहले उर्वशी ने अपनी बेडरूम तस्वीर  शेयर की थी जोकि खुब खुर्खियों में रही। वहीं फैंस ने इस फोटो को काफी पसंद किया लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा -बहन! जरा कपड़े और पहन लेती तो घट नहीं जाती।

Instagram पर यह पोस्ट देखें

if you’re bored go binge watch my tiktoks 🍭🤍 . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

को URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने कोरोना संकट के दौरान देश की मदद के लिए आगे आईं हैं और उन्होंने 5 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने इन पैसे को देते हुए कहा कि हम सबको इस जंग में एक साथ होकर लड़ना है और कोई भी किया गया दान छोटा नहीं होता है।

comments

.
.
.
.
.