Sunday, Jun 13, 2021
-->
urvashi rautela touched feet of milkha singh at th airport jsrwnt

एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देखते ही उर्वशी रौतेला ने छूए उनके पैर, वायरल हो रहा Video

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही सभ्य भी हैं। उर्वशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस बात को साबित करता है कि उन्हें बड़ों का सम्मान करना बखूबी आता है। 

यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में उर्वशी मिल्खा सिंह के पैर छूती नजर आ रही हैं। उर्वशी ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलने का अनुभव बहुत की अविश्वसनीय और चमत्कारी था’

मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए वीडियो उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को करीब पांच लाख से ज्यादा बार लाइक मिल चुकें हैं। दरअसल, एयरपोर्ट पर जैसे ही उर्वशी ने मिल्खा सिंह को देखा तो उन्होंने जाकर उनके पैर छू लिए।

 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

कुछ दिन पहले उवर्शी अपने देश का नाम रोशन करके सोशल मीडिया पर छा गईं थी। उर्वशी पहली ऐसी भारतीय महिला हैं, जो अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं। यही नहीं उर्वशी का मेकअप भी चर्चा का विषय बना था। दरअसल, उन्होंने 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगाई थी। अरब फैशन वीक में उनका जाना देश के लिए गर्व की बात है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियोज शेयर कर इन सबकी जानकारी दी थी। इस वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा,'मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है' 

बीते दिनों नेहा कक्कड़ (neha kakkar) की शादी खूब चर्चा में बनी रही। नेहा की इस शानदार शादी में उनके परिवार वालों के अलावा उनके करीबी दोस्त शामिल हुए जिनमें से बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स मौजूद नजर आएं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी नेहा की शाही शादी में जमकर डांस किया जिसके कई सारी वीडियोज वायरल भी हुए। 

मुश्किल में फंसी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', सर्वोच्च न्यायालय से झटका

55 लाख की ज्‍वेलरी और आउटफिट में नजर आईं उर्वशी
वहीं नेहा की शादी सेलिब्रेशन के दौरान वहां मौजूद सभी मेहमान ट्रेडिशनल कपड़ों में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहे थे लेकिन इन मेहमानों में उर्वशी का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में बना रहा। जी हां, उर्वशी ने गोल्डन कलर का भारी भरकम लहंगा पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी। वहीं इस लहंगे की कीमत सुनकर उर्वशी के फैंस दंग रह जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, अपने इस गेटअप के लिए उर्वशी ने पूरे 55 लाख रुपये खर्च किए हैं।

उर्वशी का स्टाइल है लाजवाब
जब वह  दुबई की सड़कों पर घूम रही होती है तब भी उनकी स्टाइल लाजवाब होती है, तो यक़ीनन आमतौर पर भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट कमाल ही होता है। चाहे ऊँट की सवारी के लिए एक सेक्सी लंबा गाउन पहनना हो या कुछ लाजवाब फ्रॉक। वह जहां भी जाती है निश्चित रूप से अच्छी तस्वीरें क्लिक कराती है। 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.