Tuesday, Dec 07, 2021
-->
urvashi rautela wear dress worth 32 lakh took 150 hours to complete jsrwnt

कई घंटो में तैयार हुई उर्वशी रौतेला की ये खास ड्रेस, कीमत जान हो जाएंगे दंग

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन स्टेटस और ग्लैमर के चलते सुर्खियों में छाईं रहती हैं। उर्वशी रौतेला का स्टाइल और फैशन सेंस काफी अलग है। चाहे इसके लिए उन्हें लाखों खर्च करने पड़े। हाल ही में 31 दिसंबर को उर्वशी दुबई में न्यू ईयर पार्टी के लिए गई थीं जहां उन्होंनें 15 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 4 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस पार्टी में उर्वशी ने इतनी महंगी ड्रेस पहनी कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। 

दुबई की इस पार्टी में उर्वशी रौतेला ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिनको की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। उर्वशी के इस गाउन को बनाने में पूरे 150 घंटे लगे थे। यह ड्रेस 32 लाख रुपये की थी। उर्वशी ने इतनी महंगी ड्रेस पहली बार नहीं पहनी। वे इससे पहले भी कई बार ऐसी महंगी ड्रेस पहन चुकी हैं। 

सोने का आई शैडो लगाए आईं नजर

कुछ दिन पहले उवर्शी अपने देश का नाम रोशन करके सोशल मीडिया पर छा गईं थी। उर्वशी पहली ऐसी भारतीय महिला हैं, जो अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं। यही नहीं उर्वशी का मेकअप भी चर्चा का विषय बना था। दरअसल, उन्होंने 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगाई थी।

अरब फैशन वीक में उनका जाना देश के लिए गर्व की बात है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियोज शेयर कर इन सबकी जानकारी दी थी। इस वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा,'मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आई शैडो लगा हुआ है' 

उर्वशी रौतेला दुबई की न्यू ईयर पार्टी में महज 15 मिनट की परफॉर्मेंस के ले रहीं इतने करोड़

55 लाख की ज्‍वेलरी और आउटफिट में नजर आईं उर्वशी
बीते दिनों नेहा कक्कड़ (neha kakkar) की शादी खूब चर्चा में बनी रही। नेहा की इस शानदार शादी में उनके परिवार वालों के अलावा उनके करीबी दोस्त शामिल हुए जिनमें से बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स मौजूद नजर आएं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी नेहा की शाही शादी में जमकर डांस किया जिसके कई सारी वीडियोज वायरल भी हुए। वहीं नेहा की शादी सेलिब्रेशन के दौरान वहां मौजूद सभी मेहमान ट्रेडिशनल कपड़ों में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहे थे लेकिन इन मेहमानों में उर्वशी का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में बना रहा। जी हां, उर्वशी ने गोल्डन कलर का भारी भरकम लहंगा पहना था जिसमें उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी। वहीं इस लहंगे की कीमत सुनकर उर्वशी के फैंस दंग रह जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, अपने इस गेटअप के लिए उर्वशी ने पूरे 55 लाख रुपये खर्च किए हैं।

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने पहना इतना महंगा लहंगा कि खरीद सकते हैं आप 1BHK

उर्वशी का स्टाइल है लाजवाब
जब वह  दुबई की सड़कों पर घूम रही होती है तब भी उनकी स्टाइल लाजवाब होती है, तो यक़ीनन आमतौर पर भी उनका स्टाइल स्टेटमेंट कमाल ही होता है। चाहे ऊँट की सवारी के लिए एक सेक्सी लंबा गाउन पहनना हो या कुछ लाजवाब फ्रॉक। वह जहां भी जाती है निश्चित रूप से अच्छी तस्वीरें क्लिक कराती है। 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देखते ही उर्वशी रौतेला ने छूए उनके पैर, वायरल हो रहा Video

24 कैरेट सोने का मेकअप कर अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं उर्वशी रौतेला

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने पहना इतना महंगा लहंगा कि खरीद सकते हैं आप 1BHK

फैमिली वेकेशन के लिए दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीर

सुशांत को लेकर उर्वशी ने शेयर किया Video, कहा- मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग...

उर्वशी रौतेला ने शुरु की ‘थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी डबिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का Hot फिटनेस Video, पुल-अप्स करती आई नजर

उर्वशी रौतेला का सुपर-एडवांस योगा फ्रंट स्प्लिट्स दे रहा फिट रहने की इंस्पिरेशन

Exclusive:'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर उर्वशी रौतेला ने खोला राज, देखिए वीडियो

उर्वशी रौतेला ने किया बड़ा खुलासा, तस्वीर शेयर कर बताया अपने Boyfriend का ये सीक्रेट

क्या सच में गुपचुप तरीके से उर्वशी रौतेला ने इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे! सामने आई तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.