Monday, May 23, 2022
-->
Urvashi Rautela won the Filmfare Award and stunned in a 50 lakh gown

उर्वशी रौतेला ने जीता फिल्मफेयर पुरस्कार और 50 लाख के गाउन में बिखेरा जलवा

  • Updated on 11/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और सर्वोत्कृष्ट फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत "वर्साचे बेबी" के साथ मोहम्मद रमज़ान के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है। उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्कार में भाग लिया।

उर्वशी रौतेला को हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। उर्वशी रौतेला कृतज्ञता से भरी हैं और पहले से कहीं अधिक प्रेरित महसूस करती हैं। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी नीले रंग की हैवी एम्बेलिश्ड डिज़ाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे डिज़ाइनर माइकल सिन्को ने लंबे हाई पोनी के साथ डिज़ाइन किया है, अभिनेत्री वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती है। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, "थैंक यू फिल्मफेयर" इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर "2021 अवार्ड 🏆" इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री एक परी की तरह दिख रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमादान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 

comments

.
.
.
.
.